लाइफ स्टाइल

जानिए शाहरुख खान की पठान क्यों रह गई सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी जान से" पीछे, फैंस मना रहे हैं खुशी।

Anshika
24 April 2023 3:11 PM GMT
जानिए शाहरुख खान की पठान क्यों रह गई सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी जान से पीछे, फैंस मना रहे हैं खुशी।
x
Salman Khan vs Shah Rukh Khan: सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" अब रिलीज हो चुकी है और शाहरुख खान पठान से इसका कंपैरिजन किया जा रहा है।

Salman Khan vs Shah Rukh Khan: सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" अब रिलीज हो चुकी है और शाहरुख खान पठान से इसका कंपैरिजन किया जा रहा है। ऐसे में सलमान खान के फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे हैं क्योंकि कुछ चीजों में सलमान खान की इस फिल्म में शाहरुख खान की फिल्म से बाजी मार ली है। जाने को ऐसी कौन सी चीज है जिसमें सलमान की ईद रिलीज शाहरुख की कमबैक फिल्म से आगे निकल गई है...

Kisi Ka Bhai Kis Ki Jaan IMDb Rating: शाहरुख खान और सलमान खान बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। दोनों को हमेशा ही लोग काफी पसंद करते हैं और उनमें कंपैरिजन किया जाता है। ऐसे में दोनों एक्टर की फिल्मों में भी कंपैरिजन किया जा रहा है कि किसकी फिल्म ज्यादा अच्छी रही और किसने ज्यादा कलेक्शन किया। शाहरुख खान और सलमान खान को किसी किसी परिचय की जरूरत नहीं है। यह हमेशा से ही दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। इन दोनों का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं और इनकी फिल्मों की रिलीज किसी त्योहार से कम नहीं होती है.

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) 21 अप्रैल, 2023 को रिलीज हुई है और इसके रिव्यूज कुछ खास अच्छे नहीं आए हैं. सलमान खान की ईद रिलीज के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शाहरुख खान की 'पठान' (Pathaan) के आस-पास भी नहीं है. लेकिन इन दोनों फिल्मों में सलमान खान के फिल्म में एक ऐसी चीज है जो शाहरुख खान की कमबैक फिल्म को पीछे छोड़ गया है आइए जानते हैं इसके बारे में

इस मामले में Pathaan से आगे निकली Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan

अगर आप सोच रहे हैं कि हम यहां फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात कर रहे हैं तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है ।आईएमडीबी रेटिंग के अकॉर्डिंग किसी का भाई किसी की जान को 10 में से 7 की रेटिंग मिली है जो इस फिल्म को साल की दूसरी सबसे ज्यादा हाई रेटिंग वाली मूवी बना रहा है। बता दें कि पठान की आईएमडीबी रेटिंग थी जो सलमान खान की फिल्म से 1 पॉइंट कम थी। इस साल के सबसे ज्यादा रेटिंग वाली फिल्म अजय देवगन की फिल्म रही जिसको 8 की रेटिंग मिली।

ऐसा रहा KKBKKJ का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस हिसाब से सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान ने पहले दिन पर ₹120000000 का बिजनेस किया जो शाहरुख खान की पठान से बहुत ज्यादा कम है। बता दें कि पठान के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस इंडिया कलेक्शन लगभग 57 करोड़ रुपये था.

Next Story