Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > कंगना बोलीं- उद्धव ठाकरे आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा, भाजपा ने बदले की कार्रवाई बताया

कंगना बोलीं- उद्धव ठाकरे आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा, भाजपा ने बदले की कार्रवाई बताया

कंगना ने बीएमसी की टीम को बाबर की सेना कहा है।

 Arun Mishra |  9 Sep 2020 2:39 PM GMT  |  मुंबई

कंगना बोलीं- उद्धव ठाकरे आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा, भाजपा ने बदले की कार्रवाई बताया
x

मुंबई : कंगना रनोट वाई प्‍लस कैटिगरी की सुरक्षा के साथ मुंबई पहुंच गई हैं। एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में लोग उनका समर्थन करने पहुंचे। वहीं, दूसरी ओर शिवसेना कार्यकर्ता भी वहां विरोध प्रदर्शन के लिए मौजूद हैं। अभिनेत्री कंगना रनोट के मुंबई पहुंचने से पहले बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनोट के दफ्तर के अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया। बीएमसी की टीम जेसीबी और मजदूरों के साथ कंगना के दफ्तर पहुंची और अवैध निर्माण को तोड़ा गया। इस बीच कंगना ने बीएमसी की टीम को बाबर की सेना कहा है।

उद्धव पर भड़कीं कंगना

बीएमसी की कार्रवाई के बाद कंगना रनोट ने कहा कि उद्धव ठाकरे तुझे क्‍या लगता है कि तूने फ‍िल्‍म माफ‍िया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा... उद्धव ठाकरे यह वक्‍त का पहिया है हमेशा एकजैसा नहीं रहता है। आज मैंने महसूस किया है कि कश्‍मीरी पंडितों पर क्‍या बीती होगी। आज मैं देश को वचन देती हूं कि मैं कश्‍मीर पर भी एक फ‍िल्‍म बनाऊंगी और अपने देशवासियों को जगाऊंगी। मेरे साथ जो हुआ है इसका कोई मतलब है... कोई मायने है।

अठावले बोले, चीन और पाक का मुंह तोड़ें

आरपीआइ नेता एवं केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि बीएमसी के अधिकारियों की कार्रवाई ठीक नहीं थी। मुंबई में कंगना को डरने की जरूरत नहीं है। संजय राउत ने जो शब्‍द प्रयोग किए थे वह सही नहीं था। आप कंगना का मुंह तोड़ने की बात कहते हैं। बेहतर होगा कि आप चीन और पाकिस्‍तान का मुंह तोड़ें। एक मह‍िला के लिए ऐसे शब्‍दों का प्रयोग उचित नहीं है।

पवार बोले, बयान को तूल देना ठीक नहीं

राकांपा प्रमुख शरद पवार ने अभिनेत्री कंगना का नाम लिए बिना कहा कि उनके बयानों को अनुचित महत्व दिया जा रहा है। लोग उनकी टिप्पणियों को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। लोग पुलिस के काम को जानते हैं। इसलिए हमें इस पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है कि कोई क्या कहता है। महाराष्ट्र के मंत्री नितिन राउत ने कहा कि कंगना रनौत एक अभिनेत्री हैं उनकी बयानबाजी को महत्व देना मुनासिब नहीं है। उनको हिदायत देना चाहूंगा कि अपना काम अच्छे से करें, इस पचड़े में न पड़ें। महाराष्ट्र और मुंबई ने ही उन्हें शोहरत दी। जिस माटी ने उन्हें सम्मान दिया, उस माटी का इमान रखना चाहिए।

CM जयराम ठाकुर बोले, BMC की कार्रवाई दुर्भाग्‍यपूर्ण

हिमाचल प्रदेश के CM जयराम ठाकुर बोले, महाराष्ट्र सरकार का आचरण है ये दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं इसकी भर्त्सना करता हूं। हिमाचल की बेटी कंगना रनौत ने सिर्फ अपनी आवाज बुलंद की और कुछ बातों का जिक्र किया। उन्होंने (महाराष्ट्र सरकार) प्रतिशोध और बदले की भावना से कार्रवाई की है जो सचमुच में दुर्भाग्यपूर्ण है। वहीं कंगना के वकील ने कहा है कि बीएमसी (Brihanmumbai Municipal Corporation, BMC) ने उनकी मुवक्‍क‍िल के बांद्रा स्थित बंगले पर गलत कार्रवाई की है। बीएमसी अवैध निर्माण का झूठा आरोप लगा रही है।

फडणवीस बोले, ऐसी कार्रवाई कायरता

कंगना के ऑफिस पर BMC की कार्रवाई पर महाराष्ट्र पूर्व CM देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि किसी ने आपके (उद्धव ठाकरे) खिलाफ बात कही इसलिए अगर आप तब कार्रवाई करते हो तो ये कायरता है बदले की भावना है और महाराष्ट्र में इस तरह की भावना का कोई सम्मान नहीं हो सकता है... शिवसेना से जुड़े श्रमिक संगठन भारतीय कामगार सेना के सदस्यों ने छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it