Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > बीजेपी ने किया महाराष्ट्र में इंकार, उधर शिवसेना ने उठाया तीर कमान

बीजेपी ने किया महाराष्ट्र में इंकार, उधर शिवसेना ने उठाया तीर कमान

 Special Coverage News |  10 Nov 2019 1:53 PM GMT  |  मुम्बई

बीजेपी ने किया महाराष्ट्र में इंकार, उधर शिवसेना ने उठाया तीर कमान
x

मुंबई:राज्य के कार्यवाहक मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और अन्य भाजपा नेता राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने राजभवन पहुंचे। महाराष्ट्र भाजपा के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने के बाद कहा कि हम राज्य में सरकार नहीं बनाएंगे।

महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलकर मीडिया को बताया कि हमें (भाजपा-शिवसेना) एक साथ काम करने के लिए जनादेश दिया गया था, अगर शिवसेना इसका अनादर करना चाहती है और कांग्रेस-राकांपा के साथ सरकार बनाना चाहती है, तो हमारी शुभकामनाएं उनके साथ हैं. प्रदेश में एक बड़ी सरकार का गठन करें जो जनहित के काम करे.

उधर, शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने कहा है कि पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे जी ने आज स्पष्ट कहा कि मुख्यमंत्री शिवसेना के होंगे. अगर उद्धव जी ने ऐसा कहा है, तो इसका मतलब है कि किसी भी कीमत पर शिवसेना से सीएम होंगे।

वहीं, कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम अशोक चव्हाण ने महाराष्ट्र सरकार गठन पर कहा कि हम हाल के घटनाक्रमों पर नजर रख रहे हैं। अब हम बैठक कर रहे हैं और हमारे सामने सभी विकल्पों पर चर्चा कर रहे हैं। हमने अभी कुछ तय नहीं किया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it