मुम्बई

महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजीत पवार कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में हुए भर्ती

Shiv Kumar Mishra
26 Oct 2020 7:38 AM GMT
महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजीत पवार कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में हुए भर्ती
x
महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजीत पवार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मुंबई के ब्रिज कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मुंबई: महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री और एनसीपी के वरिष्ठ नेता अजीत पवार कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अजीत पवार को एहतियात के तौर पर मुंबई के ब्रिज कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी.

अजीत पवार ने बताया कैसी है तबियत

अजीत पवार ने अपने ट्विटर पर मराठी में लिखा, 'मेरा कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव है और मेरी तबीयत ठीक है. एहतियात के तौर पर डॉक्टर की सलाह पर ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.' उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा, 'राज्य के नागरिक, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी, पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं सहित राज्य के सभी राजनीतिक दलों के नेताओं को बताना चाहता हूं कि चिंता की कोई बात नहीं है.'

महाराष्ट्र में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार देशभर में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र से सामने आए हैं. राज्य में अब तक 16 लाख 45 हजार 20 लोग कोविड-19 से संक्रमित हो चुके हैं, जिसमें से 43 हजार 264 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. महाराष्ट्र में अब तक 14 लाख 60 हजार 755 लोगो इस महामारी से ठीक हुए है और 141001 एक्टिव केस मौजूद हैं.

Next Story