मुम्बई

महाराष्ट्र के गृहमंत्री बोले मैंने पहले ही कहा था कि गुप्तेश्वर पाण्डेय बीजेपी एजेंट है

Shiv Kumar Mishra
25 Sep 2020 9:41 AM GMT
महाराष्ट्र के गृहमंत्री बोले मैंने पहले ही कहा था कि गुप्तेश्वर पाण्डेय बीजेपी एजेंट है
x
महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने भी बिहार चुनाव पर नज़र रखने के लिए भाजपा पर महाराष्ट्र और उसकी पुलिस को बदनाम करने की साजिश का आरोप लगाया।

मुंबई: महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि बिहार के पूर्व पुलिस प्रमुख गुप्तेश्वर पांडे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कहा था कि वो भाजपा नेता की तरह बोल रहे है और यह संदेह सही साबित हुआ है.

पांडे ने सुशांत राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग की थी और उसके बाद बिहार में अपने चुनावी मैदान की अटकलों के बीच स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति का विकल्प चुना था. जहां अक्टूबर-नवंबर में विधानसभा चुनाव होंगे. जिसकी तारीख आज चुनाव आयोग ने तय कर दी है.

महाराष्ट्र सरकार में साझीदार शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस अपने हालिया टिप्पणियों और भाजपा से कथित निकटता के कारण पूर्व आईपीएस अधिकारी के आलोचक रहे हैं. देशमुख ने यह भी आरोप लगाया कि भाजपा ने बिहार और बिहार पुलिस को बदनाम करने की साजिश रची है.

न्यूज़ एजेंसी प्रेस ट्रस्ट ऑफ़ इंडिया के अनुसार राकांपा नेता ने कहा, "आपने पिछले डेढ़ या दो महीनों में देखा कि पांडे एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी होने के बावजूद बोलेंगे कि वह भाजपा के वरिष्ठ नेता थे और यह सच हो गया है.

Next Story