Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > महाराष्ट्र: MNS का पोस्टर- अवैध घुसपैठियों की जानकारी दो, 5000 रुपये ईनाम पाओ

महाराष्ट्र: MNS का पोस्टर- अवैध घुसपैठियों की जानकारी दो, 5000 रुपये ईनाम पाओ

 Shiv Kumar Mishra |  28 Feb 2020 3:33 AM GMT  |  मुंबई

महाराष्ट्र: MNS का पोस्टर- अवैध घुसपैठियों की जानकारी दो, 5000 रुपये ईनाम पाओ
x

औरंगाबाद: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) अवैध घुसपैठियों को लेकर लगातार आक्रामक रुख अपना रही है. एमएनएस ने गुरुवार को औरंगाबाद में पोस्टर लगाए जिनमें लिखा था कि अवैध पाकिस्तानी (Pakistani) और बांग्लादेशी (Bangladeshi) घुसपैठियों के बारे में सही जानकारी देने वाले मुखबिरों को 5,000 रुपये का इनाम दिया जाएगा.

एमएनएस की तरफ से इससे पहले भी अवैध घुसपैठियों के खिलाफ पोस्टर लगाए गए हैं. इससे पहले मुंबई से सटे पनवेल शहर में कई जगहों पर बांग्लादेशी घुसपैठियों को चेतावनी देने वाले पोस्टर लगाए गए थे.इन पोस्टरों में कहा गया था कि बांग्लादेशी देश छोड़कर चले जाएं नहीं तो मनसे स्टाइल में उन्हें देश से बाहर निकाला जाएगा. इससे पहले महाराष्ट्र के पुणे में MNS के कार्यकर्ताओं के खिलाफ सहकार नगर पुलिस स्टेशन में घर में घुसकर तोड़फोड़ और बदतमीजी करने की शिकायत दर्ज की गई थी.

बता दें पिछले कई दिनों से एमएनएस जोर शोर के साथ हिंदूत्व की राजनीति पर अपना रही है. इस बीच महाराष्ट्र के ठाणे में एक पोस्टर लगा है जिसमें राज ठाकरे (Raj Thackeray) को 'हिंदू हृदय सम्राट' कहा गया है. बता दें महाराष्ट्र की राजनीति में शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे को 'हिंदू हृदय सम्राट' कहा जाता था.

हिंदुत्व की राजनीति हथियाने की यह जंग 23 जनवरी को शुरू हुई थी जब एमएनएस ने नए झंडे, चिन्ह और नई विचारधारा के साथ नई शुरुआत की. मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने पार्टी के नए झंडे का अनावरण किया, जो गहरे भगवा रंग का है. इसके साथ छत्रपति शिवाजी महाराज के शासन की मुद्रा (रॉयल सील) को चिन्ह के तौर पर जारी किया गया. पार्टी का भव्य सम्मेलन गोरेगांव में एनएसई ग्राउंड में अयोजित किया गया.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it