Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > दाऊद इब्राहिम के भतीजे रिजवान कासकर पर लगा मकोका

दाऊद इब्राहिम के भतीजे रिजवान कासकर पर लगा मकोका

हाल में ही रिजवान को मुंबई के एक व्यापारी से जबरन वसूली करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

 Special Coverage News |  29 July 2019 10:23 AM GMT  |  दिल्ली

दाऊद इब्राहिम के भतीजे रिजवान कासकर पर लगा मकोका
x

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भतीजे रिजवान कासकर पर महाराष्ट्र कंट्रोल ऑफ ऑर्गेनाइज्ड क्राइम एक्ट, 1999 (मकोका) लगाया गया है. हाल में ही रिजवान को मुंबई के एक व्यापारी से जबरन वसूली करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

अभी हाल में मुंबई क्राइम ब्रांच की एंटी एक्सटॉर्शन सेल (AEC) ने दाऊद इब्राहिम के भतीजे रिजवान को गिरफ्तार किया था. रिजवान अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के छोटे भाई इकबाल कासकर का बेटा है. इकबाल कासकर पहले से ही पुलिस की हिरासत में है. बता दें, रिजवान को उस समय मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया है, जब बुधवार रात वह देश छोड़कर भागने की कोशिश कर रहा था.

इससे पहले दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील के खिलाफ जांच करते हुए मुंबई पुलिस ने अफरोज वडारिया उर्फ अहमद रजा को गिरफ्तार किया था. मुंबई पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के मुताबिक वडारिया के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया गया था, जिसके आधार पर उसे गिरफ्तार किया गया था. पुलिस के मुताबिक, रजा छोटा शकील का करीबी सहयोगी था और दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील की सलाह पर हवाला लेनदेन का काम करता था.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it