Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > शरद पवार का बड़ा बयान, कमलनाथ कुछ भी चमत्कार कर सकते है!

शरद पवार का बड़ा बयान, कमलनाथ कुछ भी चमत्कार कर सकते है!

यह पूछे जाने पर कि क्या कमलनाथ सरकार के पतन के लिए कांग्रेस को दोषी ठहराया जाना ठीक है, शरद पवार ने कहा कि पार्टी का "अच्छा और सक्षम नेतृत्व" है

 Shiv Kumar Mishra |  11 March 2020 5:16 PM GMT  |  मुंबई

शरद पवार का बड़ा बयान, कमलनाथ कुछ भी चमत्कार कर सकते है!
x

मुंबई: राकांपा प्रमुख शरद पवार ने बुधवार को महाराष्ट्र में मध्य प्रदेश की तरह के राजनीतिक ड्रामा को खारिज करते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना-एनसीपी- कांग्रेस गठबंधन सरकार राज्य में "बहुत अच्छा" कर रही है।

दक्षिण मुंबई में विधान भवन में पत्रकारों से बात करते हुए, शरद पवार ने कहा कि कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया, जिन्होंने भाजपा में शामिल होने के लिए कांग्रेस पार्टी छोड़ दी थी, उन्होंने लोकसभा चुनाव हारने के बाद "त्वरित पुनर्वास" की मांग की थी।

यह पूछे जाने पर कि क्या कांग्रेस को कमलनाथ सरकार के पतन के लिए दोषी ठहराया जाना ठीक है, पवार ने कहा कि पार्टी का "अच्छा और सक्षम नेतृत्व" है उन्हें जो ठीक लगा वो किया।

मध्य प्रदेश में 15 महीने पुरानी कमलनाथ सरकार पर सिंधिया के बाहर होने के प्रभाव पर शरद पवार ने कहा, "कुछ लोगों को कमलनाथ की क्षमता पर भरोसा है और लगता है कि चमत्कार हो सकता है।" पवार ने कहा कि उन्हें कमलनाथ की क्षमताओं पर पूरा भरोसा है।

पवार ने कहा "यह अगले एक या दो दिनों में पता चल जाएगा अगर यह (कमलनाथ द्वारा चमत्कार) होगा। मुझे मध्य प्रदेश विधानसभा की संरचना नहीं पता है, लेकिन अगर" राजा साहब "(ज्योतिरादित्य सिंधिया) के साथ बातचीत हुई तो यह स्थिति पैदा नहीं हुई होगी, "।

उन्होंने कहा कि वह (सिंधिया) लोकसभा चुनाव (पिछले साल) में अपनी हार के बाद नई जिम्मेदारी लेना चाहते थे। लेकिन यह कांग्रेस की संस्कृति नहीं है और यह आसान नहीं है।

महाराष्ट्र में "मध्य प्रदेश जैसी स्थिति" का हवाला देते हुए, पवार ने कहा कि राज्य में महा विकास सरकार अच्छी तरह से काम कर रही है और सही रास्ते पर है। तथ्य यह है कि मीडिया को इसके (एमवीए सरकार) के खिलाफ लिखने के लिए कोई सामग्री नहीं मिली है, इसका मतलब है कि सब ठीक है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it