Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > मोदी के मंत्री रामदास अठावले को युवक ने जड़ा थप्पड़, देखते रह गये लोग

मोदी के मंत्री रामदास अठावले को युवक ने जड़ा थप्पड़, देखते रह गये लोग

. घटना को लेकर रिपब्लिक आफ इंडिया के एक वरिष्ठ नेता का कहना है सुनियोजित हमला था. हमले का मास्टरमाइंड तुरंत गिरफ्तार होना चाहिए.इसके लिए हमने रविवार को महाराष्ट्र बंद का ऐलान किया है

 Special Coverage News |  9 Dec 2018 3:12 AM GMT  |  दिल्ली

मोदी के मंत्री रामदास अठावले को युवक ने जड़ा थप्पड़, देखते रह गये लोग
x

केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया अध्यक्ष रामदास अठावले पर एक कार्यक्रम के दौरान एक व्यक्ति ने हमला कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार केंद्रीय मंत्री को कथित रूप से उनके साथ मारपीट भी की. केंद्रीय मंत्री के समर्थकों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. बाद में आरोपी को पुलिस को सौंप दिया गया है. जहां पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. खबर के मुताबिक केंद्रीय मंत्री और आर पीआई के मुखिया रामदास अठावले शनिवार को आंबेरनाथ इलाके में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे.

सभा को संबोधित करने के बाद अठावले कार्यक्रम में मौजूद कुछ लोगों से बात कर रहे थे. चश्मदीदों के अनुसार तभी लोगों की भीड़ में से एक व्यक्ति आया और उसने केंद्रीय मंत्री धक्का दिया और उनके गाल पर थप्पड़ रसीद कर दिया. तुरंत भी केंद्रीय मंत्री के समर्थकों ने आरोपी बुरी तरीके से पिटाई भीगी इसके बाद अठावले के सुरक्षाकर्मियों ने आरोपी व्यक्ति को हिरासत में लेकर उसे घटनास्थल से दूर ले गए आरोपी व्यक्ति की पहचान प्रवीण गोसावी के रूप में हुई है भीड़ द्वारा बुरी तरह पीटा जाने का आरोपी घायल हो गया. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

अभी तक इस घटना के बारे में विशेष जानकारी नहीं मिल सकी .है लेकिन बताया जा रहा है कि आरोपी युवक आरपीआई का ही कार्यकर्ता था. वहीं इस घटना के बाद रामदास अठावले मुंबई के लिए रवाना हो गए इस घटना की जानकारी मिलते ही उनके समर्थक उनके आवास के बाहर इकट्ठा होना शुरू हो गई है. घटना को लेकर रिपब्लिक आफ इंडिया के एक वरिष्ठ नेता का कहना है सुनियोजित हमला था. हमले का मास्टरमाइंड तुरंत गिरफ्तार होना चाहिए.इसके लिए हमने रविवार को महाराष्ट्र बंद का ऐलान किया है. मालूम हो कि आरपीआई केंद्र की एनडीए सरकार का भी हिस्सा है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it