Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > अभिनेता एजाज़ खान को मिली जमानत

अभिनेता एजाज़ खान को मिली जमानत

अभिनेता एजाज खान को आज कोर्ट ने जमानत देदी है.

 Shiv Kumar Mishra |  24 April 2020 9:56 AM GMT  |  दिल्ली

अभिनेता एजाज़ खान को मिली जमानत
x

मुंबई: , को बांद्रा मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 1 लाख रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी. उन्हें 18 अप्रैल को मानहानि, अभद्र भाषा और प्रतिबंधात्मक आदेशों के उल्लंघन के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

एक्टर एजाज खान अपने विवादित और भड़काऊ बयानों के लिए जाने जाते हैं. लेकिन इस बार उनका भड़काऊ बयान उनपर भारी पड़ गया है क्योंकि मुंबई पुलिस ने उन्हें शनिवार शाम को गिरफ्तार कर लिया है. एजाज के खिलाफ खार पुलिस स्टेशन में आईपीसी धारा 153A, 117, 121, 117, 188, 501, 504, 505(2) के तहत केस दर्ज किया गया है.

बता दें कि गुरुवार को एजाज खान ने एक फेसबुक लाइव किया था. उस वीडियो में उन्होंने कई सांप्रदायिक बातें बोली और भावनाओं को भड़काने का काम किया था. एजाज ने वीडियो में कहा था- चींटी मर जाए मुसलमान जिम्मेदार, हाथी मर जाए मुसलमान जिम्मेदार, दिल्ली में भूकंप आ जाए मुसलमान जिम्मेदार. लेकिन कभी आपने सोचा है कि इन सबके पीछे किसकी साजिश है?

सोशल मीडिया पर उठी थी गिरफ्तारी की मांग

इसके अलावा एजाज खान ने यहां तक कह दिया था कि जो लोग ऐसी साजिश कर रहे हैं उन्हें कोरोना हो जाए. एजाज खान का विवादित वीडियो काफी वायरल हुआ था और कई लोगों ने उन्हें भड़काऊ बयान के चलते आड़े हाथों लिया था. सोशल मीडिया पर #अरेस्ट एजाज खान ट्रेंड कर रहा था. अब मुंबई पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए एजाज खान को गिरफ्तार भी कर लिया है और उनसे पूछताछ भी की जा रही है. उसके बाद उन्हें जेल भेज दिया

इससे पहले भी एजाज खान ने विवादित बयान दिए हैं और कई मौकों पर तंज भी कसे हैं. जब देश में पीएम मोदी की अपील पर हर किसी ने दीप जलाए थे तब एजाज ने ट्वीट कर लोगों को बेमौसम दीपावली की शुभकामनाएं दी थीं. उस ट्वीट के जरिए वो उन लोगों पर निशाना साध रहे थे जिन्होंने पटाखे जलाए थे.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it