Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > मुंबई के फोर्ट एरिया में गिरा इमारत का एक हिस्सा, दो लोगों को मलबे से निकाला गया

मुंबई के फोर्ट एरिया में गिरा इमारत का एक हिस्सा, दो लोगों को मलबे से निकाला गया

इमारत के दूसरे हिस्से से लोगों को निकालने का काम शुरू कर दिया गया है।

 Arun Mishra |  16 July 2020 1:34 PM GMT  |  दिल्ली

मुंबई के फोर्ट एरिया में गिरा इमारत का एक हिस्सा, दो लोगों को मलबे से निकाला गया
x

मुंबई : महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से बड़ी खबर है। यहां सीएसटी एरिया में इमारत का एक हिस्सा गिर गया है। बताया जा रहा है कि इस इमारत के मल्बे में कुछ लोग दबे हुए हैं। फिलहाल स्थानीय प्रशासन ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है। इमारत के दूसरे हिस्से से लोगों को निकालने का काम शुरू कर दिया गया है। स्थानीय लोगों से मिली सूचना के अनुसार, घटना शाम 4 बजकर 43 मिनट पर हुई। बताया जा रहा है जिस इमारत का हिस्सा गिरा है, उसका नाम भानुशाली बिल्डिंग है जो 35 मिंट रोड पर गणेश चाल के पास है।

इससे पहले मुंबई के मलवानी इलाके में एक चॉल का हिस्सा गिर जाने की घटना में कम से कम चार लोग घायल हो गए। दमकल विभाग के अधिकारियों ने यह जानकारी दी । अधिकारियों ने बताया कि कुछ अन्य लोग अभी मलबे में फंसे हैं। उन्होंने बताया कि चॉल का हिस्सा गिरने की यह घटना आज दोपहर बाद ढाई बजे हुयी। यह चॉल मलवानी के गेट नंबर पांच पर स्थित थी।

उन्होंने बताया कि चार दमकल गाड़ी, एक राहत वाहन एवं एम्बुलेंस को मौके पर भेजा गया है। अधिकारियों के अनुसार पांच से छह लोग मलबे में दब गये हैं, उनमें से चार को बचा लिया गया है और उन्हें अस्पताल भेजा गया है तथा उनका इलाज कराया जा रहा है। अधिकारी ने बताया, 'मौके पर राहत अभियान चलाया जा रहा है।' उन्होंने बताया कि शहर में पिछले दो दिनों से बारिश हो रही है ।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it