Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > रिया संग रिश्तों में अनबन-यूरोप टूर, 15 करोड़ रु. : सुशांत मामले पर पुलिस कमिश्नर ने किये खुलासे

रिया संग रिश्तों में अनबन-यूरोप टूर, 15 करोड़ रु. : सुशांत मामले पर पुलिस कमिश्नर ने किये खुलासे

सोमवार की प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुंबई पुलिस कमिश्नर ने क्या कहा, बड़ी बातें जानें...

 Arun Mishra |  3 Aug 2020 8:49 AM GMT  |  दिल्ली

रिया संग रिश्तों में अनबन-यूरोप टूर, 15 करोड़ रु. : सुशांत मामले पर पुलिस कमिश्नर ने किये खुलासे
x

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में सोमवार को मुंबई पुलिस के कमिश्नर परमबीर सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने पूरे मामले की जांच, अबतक दर्ज किए गए बयानों और कुछ अहम जानकारी साझा की. पुलिस कमिश्नर के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत अपनी पूर्व मैनेजर दिशा के सुसाइड में उनका नाम घसीटे जाने से काफी परेशान थे. साथ ही रिया और सुशांत के रिश्ते भी कुछ ठीक नहीं चल रहे थे.

सोमवार की प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुंबई पुलिस कमिश्नर ने क्या कहा, बड़ी बातें जानें...

1. 14 जून को सुसाइड से पहले सुशांत ने करीब दो घंटे तक अपना नाम और अपने बारे में ही गूगल पर सर्च किया. इसके अलावा वो बाइपोलर, बिना दर्द की मौत जैसे बातों को सर्च करते रहे.

2. रिया चक्रवर्ती का बयान दो बार दर्ज किया गया है, जिसमें सामने आया कि दोनों के रिश्तों में खटास चल रही थी. रिया ने अपने बयान में सुशांत से मिलने का जिक्र किया, वो किस तरह का व्यक्ति था ये बताया. रिया से सुशांत के साथ यूरोप टूर की बात भी पूछी गई. रिया और सुशांत के परिवार के बीच अच्छे संबंध नहीं थे और अनबन जारी थी.

3. रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत का घर 8 जून को छोड़ दिया था, क्योंकि वो भी डिप्रेस थी. उसकी हालत भी ठीक नहीं थी, इसलिए वो चली गई थी. इसके बाद सुशांत की बहन आई वो भी 13 जून को चली गई, क्योंकि उनकी बेटी की परीक्षाएं थीं.

4. सुशांत की डायरी में कई बातें जानने को मिली हैं, जिसमें वो अपना खर्च रखता था, सुशांत की ओर से CA को कहा गया था कि महीने का खर्च कम होना चाहिए. जनवरी 2019-जून 2020 तक बैंक स्टेटमेंट की जांच की गई है, जिसमें 14 करोड़ रुपये के करीब थे.

5. सुशांत की बहन प्रियंका को दोबारा बयान दर्ज करने के लिए बुलवाया था, लेकिन वो बयान देने की स्थिति में नहीं थीं. लेकिन परिवार ने किसी के खिलाफ कोई शक नहीं जताया. परिवार ने अपना बयान रिकॉर्ड करवाया और साइन भी किया.

6. पूर्व मैनेजर दिशा की मौत के बाद सुशांत का नाम जोड़ा जाने लगा, जिसपर वो काफी नाराज थे. इस बारे में उन्होंने अपने वकीलों को मैसेज भी किया था.

7. फ्लैट सील है फॉरेंसिक टीम के साथ जांच जारी है. अबतक पचास से अधिक लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं.

8. मैनेजर दिशा ने जब सुसाइड किया तो उसके घर पर चार-पांच लोग थे. दिशा परेशान थी क्योंकि उसकी दो बड़ी डील रद्द हो गई थी.

9. ये पूरा मामला मुंबई पुलिस के अंतर्गत आता है, ऐसे में बिहार पुलिस को जांच का हक नहीं है. हम इस बारे में कानूनी राय ले रहे हैं. अगर किसी को हमारी जांच से दिक्कत है तो हमसे बात करनी चाहिए.

10. कमिश्नर के मुताबिक, हमारे बड़े अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं. अभी तक किसी को क्लीन चिट नहीं दी गई है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it