मुम्बई

NCP नेता नवाब मलिक की बढ़ी मुश्किलें, आज भी कोर्ट से नहीं मिली जमानत

Shiv Kumar Mishra
30 Nov 2022 11:50 AM GMT
NCP नेता नवाब मलिक की बढ़ी मुश्किलें, आज भी कोर्ट से नहीं मिली जमानत
x

NCP नेता नवाब मलिक कि मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं, दरअसल आज भी उन्हें मुंबई स्पेशल कोर्ट से कोई भी राहत नहीं मिली है। गौरतलब है कि, बीते फरवरी में ED ने मलिक को अपनी गिरफ्त में लिया था। बता दें कि, उनके खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज है।

इस बाबत ED ने उन पर आरोप लगाया था कि, गोवा वाला कंपाउंड उन्होंने गैंगस्टर दाऊद की बहन हसीना पारकर से संबंधित व्यक्ति से सस्ते में खरीदा था और वो पैसा आगे टेरर फंडिंग के लिए इस्तेमाल किया गया था। इसी बाबत आज नवाब मलिक के बेल पर ऑर्डर आया और कोर्ट ने उन्हें आज भी राहत नहीं दी।

फिलहाल वह न्यायिक हिरासत में हैं और उनका यहां एक निजी अस्पताल में इलाज हो रहा है। मलिक ने जुलाई में विशेष अदालत में नियमित जमानत याचिका भी दायर की थी।

गौरतलब है कि, इससे पहले विशेष न्यायाधीश आर एन रोकड़े ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद मलिक की जमानत याचिका पर 14 नवंबर को भी अपना आदेश सुरक्षित रख लिया था। इससे पहले अदालत ने कहा था कि, वह गामी 24 नवंबर को फैसला सुनाएगी। हालांकि, उस दिन अदालत ने यह कहते हुए मामले को 30 नवंबर तक के लिए स्थगित कर दिया था कि, फिलहाल आदेश तैयार नहीं है।

Next Story