Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > उद्धव सरकार के कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे को हुआ कोरोना, पांच कर्मचारी भी पॉजिटिव

उद्धव सरकार के कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे को हुआ कोरोना, पांच कर्मचारी भी पॉजिटिव

अकेले मुंबई में ही कोरोना वायरस से कोहराम मचा रखा है.

 Arun Mishra |  12 Jun 2020 3:22 AM GMT  |  dilli

उद्धव सरकार के कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे को हुआ कोरोना, पांच कर्मचारी भी पॉजिटिव
x

मुंबई : महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार का एक और कैबिनेट मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. एनसीपी नेता और कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे की कोरोना जांच पॉजिटिव पाई गई है. उनके बंगले के पांच कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इससे पहले कैबिनेट मंत्री जितेंद्र आव्हाड और अशोक चव्हाण भी पॉजिटिव पाए गए थे. हाल ही में बीएमसी के डिप्टी कमिश्नर और एनसीपी के नगरसेवक की कोरोना वायरस के कारण मौत भी हो गई.

वुहान से आगे है मुंबई

अकेले मुंबई में ही कोरोना वायरस से कोहराम मचा रखा है. यहां कोरोना वायरस की संख्या 50 हजार को पार कर चुकी है. चीन के वुहान को भी मुंबई ने कोरोना के आंकड़ों में पीछे छोड़ दिया है महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (uddhav thackeray) ने जरूरी सामानों की आपूर्ति में लगे कर्मियों की आवाजाही के लिये मुंबई में उपनगरीय ट्रेन सेवाएं फिर से शुरू करने की मांग करते हुए संकेत दिये कि अगर लोगों ने दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन नहीं किया तो लॉकडाउन (Lockdown) जारी रखा जा सकता है. ठाकरे ने कहा कि कोविड-19 का खतरा अब भी बरकरार है.

महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के मामले रिकॉर्ड तेजी से बढ़ रहे हैं. हाल ही में ठाणे के वरिष्ठ एनसीपी नेता और कलवा के नगर सेवक (पार्षद) मुकुंद केनी की अस्पताल में कोरोना उपचार के दौरान मौत हो गई है. बीते दिनों बीएमसी (BMC) के डिप्टी कमिश्नर की भी कोविड-19 संक्रमण से मौत हो गई थी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it