मुम्बई

सलमान खान के भतीजे का निधन, सलमान ने तस्वीर शेयर करके कही ये बात!

Shiv Kumar Mishra
31 March 2020 6:24 AM GMT
सलमान खान के भतीजे का निधन, सलमान ने तस्वीर शेयर करके कही ये बात!
x
सलमान इस समय परिवार के साथ पनवेल फॉर्महाउस पर आइसोलेशन का पालन कर रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के भतीजे अबदुल्लाह खान का 30 मार्च को निधन हो गया है। अबदुल्लाह इंदौर में रहते थे और स्वास्थ्य संबंधी समस्या के चलते कुछ दिनों पहले मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे। अबदुल्लाह को फेफड़ों में इंफेक्शन हो गया था।

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर भतीजे के साथ फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए सलमान ने लिखा- तुम्हें हमेशा प्यार करूंगा। अबदुल्लाह की मौत की खबर के बाद सलीम खान के परिवार में शोक छा गया है। सलमान इस समय परिवार के साथ पनवेल फॉर्महाउस पर आइसोलेशन का पालन कर रहे हैं।


View this post on Instagram

Will always love you...

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


आपको बता दें कि अबदुल्लाह सलीम खान की छोटी बहन के बेटे थे। वो प्रख्यात बॉडी बिल्डर थे। इतना ही नहीं सलमान और अबदुल्लाह के बीच आत्मीय और खास रिश्ता इसलिए भी था कि इन दोनों ने बॉडी बिल्डिंग की ट्रेनिंग भी एक साथ ली थी। दोनों समय समय पर फोटो शूट भी कराते थे जिसमें दोनों की बॉन्डिंग दिखती थी।

सलमान खान के बाद उनकी दोस्त यूलिया वंतूर ने भी अबदुल्लाह की फोटो शेयर की। यूलिया ने लिखा-जैसा कि तुम कहते थे, हम गिर जाते हैं, हम टूट जाते हैं, हम असफल हो जाते हैं लेकिन फिर हम उठते हैं, हम ठीक हो जाते हैं, अबदुल्लाह तुम बहुत जल्दी छोड़कर चले गए।

Next Story