Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > सलमान खान के भतीजे का निधन, सलमान ने तस्वीर शेयर करके कही ये बात!

सलमान खान के भतीजे का निधन, सलमान ने तस्वीर शेयर करके कही ये बात!

सलमान इस समय परिवार के साथ पनवेल फॉर्महाउस पर आइसोलेशन का पालन कर रहे हैं।

 Shiv Kumar Mishra |  31 March 2020 6:24 AM GMT  |  मुंबई

सलमान खान के भतीजे का निधन, सलमान ने तस्वीर शेयर करके कही ये बात!
x

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के भतीजे अबदुल्लाह खान का 30 मार्च को निधन हो गया है। अबदुल्लाह इंदौर में रहते थे और स्वास्थ्य संबंधी समस्या के चलते कुछ दिनों पहले मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे। अबदुल्लाह को फेफड़ों में इंफेक्शन हो गया था।

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर भतीजे के साथ फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए सलमान ने लिखा- तुम्हें हमेशा प्यार करूंगा। अबदुल्लाह की मौत की खबर के बाद सलीम खान के परिवार में शोक छा गया है। सलमान इस समय परिवार के साथ पनवेल फॉर्महाउस पर आइसोलेशन का पालन कर रहे हैं।


View this post on Instagram

Will always love you...

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


आपको बता दें कि अबदुल्लाह सलीम खान की छोटी बहन के बेटे थे। वो प्रख्यात बॉडी बिल्डर थे। इतना ही नहीं सलमान और अबदुल्लाह के बीच आत्मीय और खास रिश्ता इसलिए भी था कि इन दोनों ने बॉडी बिल्डिंग की ट्रेनिंग भी एक साथ ली थी। दोनों समय समय पर फोटो शूट भी कराते थे जिसमें दोनों की बॉन्डिंग दिखती थी।

सलमान खान के बाद उनकी दोस्त यूलिया वंतूर ने भी अबदुल्लाह की फोटो शेयर की। यूलिया ने लिखा-जैसा कि तुम कहते थे, हम गिर जाते हैं, हम टूट जाते हैं, हम असफल हो जाते हैं लेकिन फिर हम उठते हैं, हम ठीक हो जाते हैं, अबदुल्लाह तुम बहुत जल्दी छोड़कर चले गए।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it