मुम्बई

अब मराठा क्षत्रप शरद पवार ने अखिलेश और मायावती से कही ये बड़ी बात!

Special Coverage News
12 Dec 2018 12:00 PM GMT
अब मराठा क्षत्रप शरद पवार ने अखिलेश और मायावती से कही ये बड़ी बात!
x

पांच राज्यों में आए चुनाव परिणाम के बाद भारतीय राजनीति में एक बड़ी उथल-पुथल मच गई है. जहां राजनीति के पप्पू व ने राहुल गांधी अपनी इमेज से बाहर निकल कर एक नए राजनीतिक रूप में सामने आए हैं. जिससे कई बड़ी पार्टियों के राजनैतिक क्षत्रप उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं. उसका कारण है कि भाजपा शासित से 3 राज्यों में मोदी मैजिक को समाप्त करके कांग्रेस को जिताकर एक बड़ी मिसाल पेश की है. यह बात उन्होंने अपने 78 वां जन्मदिन मनाते समय कही.


कभी उनकी दावेदारी को लेकर धुर विरोधी रहे मराठा क्षत्रप और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार ने भी उनकी तारीफ करते हुए कहा कि हम राहुल गांधी के नेतृत्व में चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं. उत्तर प्रदेश की 2 बड़ी सियासी पार्टियों को भी सलाह देते हुए कहा की समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी को भी राहुल गांधी के नेतृत्व को स्वीकार कर लेना चाहिए शरद पवार ने बुधवार को कहा कि उनका दल कांग्रेस का समर्थन करेगा. लोगों ने बीजेपी के नेतृत्व वाली सरकार की नीतियों को खारिज कर दिया है.


मराठा क्षत्रप ने कहा लोगों को यह बातें पसंद नहीं आई कि कांग्रेस अध्यक्ष का मजाक उड़ाया जाए. लोगों ने मोदी सरकार के खिलाफ नाराजगी जाहिर कर दी है. जिसके नतीजे विधानसभा चुनाव में आए बदलाव की शुरुआत है लोगों ने किसान विरोधी व्यापारी विरोधी मोदी की नीतियों को खाली कर दिया है. शरद पवार अपने यहां आए हुए पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे शरद पवार अपना 78 वां जन्मदिवस मनाते हुए एक कार्यकर्ताओं का सम्मेलन बुलाया था. उन्होंने कहा मंगलवार को आए. चुनाव परिणामों में कांग्रेस के हाथों मिली बीजेपी को शिकस्त मिली है.

Next Story