मुम्बई

OMG 2: शिव के रूप में पहचान में नहीं आ रहे अक्षय कुमार,रिलीज़ डेट की घोषणा; गदर 2 से टकरा सकती है फिल्म

Smriti Nigam
9 Jun 2023 5:02 PM IST
OMG 2: शिव के रूप में पहचान में नहीं आ रहे अक्षय कुमार,रिलीज़ डेट की घोषणा; गदर 2 से टकरा सकती है फिल्म
x
अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म ओह माय गॉड 2 का एक नया पोस्टर रिलीज की तारीख के साथ साझा किया है।

अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म ओह माय गॉड 2 का एक नया पोस्टर रिलीज की तारीख के साथ साझा किया है। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अभिनेता अपने चेहरे पर भस्म लगाए हुए भगवान शिव के गेटअप में नजर आ रहे हैं। वह धोती में दिखाई दे रहे हैं, उनके गले में मोतियों का हार है और उनके घुटनों तक स्पोर्ट्स ड्रेडलॉक हैं

पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, "आ रहे हैं हम, आएंगे आप भी (हम आ रहे हैं, आप भी हमसे जुड़ें). 11 अगस्त. सिनेमाघरों में. OMG 2." फिल्म में मुख्य अभिनेत्री की भूमिका निभाने वाली यामी गौतम ने भी तारीख की घोषणा का पोस्टर साझा किया।

अक्षय के अधिकांश प्रशंसकों ने टिप्पणी में "हर हर महादेव" मंत्रों के साथ नए पोस्टर का स्वागत किया।

एक फैन ने यह भी लिखा, "आप आए और हम ना आए... ये थोड़ी ना कोई बात है सर।" एक व्यक्ति ने यह भी टिप्पणी की, "भाई लोग ये पक्का ब्लॉकबस्टर होगी (यह फिल्म निश्चित रूप से एक ब्लॉकबस्टर होगी)।"

ओएमजी 2 बनाम गदर 2

OMG 2 सनी देओल और अमीषा पटेल की आने वाली फिल्म गदर 2: द कथा कंटीन्यूज़ से क्लैश करेगी। यह 2001 की मूल, गदर: एक प्रेम कथा की अगली कड़ी है।

अक्षय ने शिव के रूप में अपना पहला लुक साझा किया था, लेकिन कोविद -19 महामारी के कारण फिल्म में देरी हुई। अपने पोस्टर को शिव के रूप में साझा करते हुए, उन्होंने लिखा था, "'कर्ता करे ना कर सके शिव करे सो होए'।

OMG 2 के लिए आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की आवश्यकता है, एक महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दे पर विचार करने का हमारा ईमानदार और विनम्र प्रयास। इस यात्रा के माध्यम से आदियोगी की शाश्वत ऊर्जा हमें आशीर्वाद दे। हर हर महादेव।”

अक्षय के उत्तराखंड में बद्रीनाथ मंदिर जाने के कुछ सप्ताह बाद रिलीज की तारीख की घोषणा की गई। वह राज्य में फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग करते दिख रहे हैं।

पहाड़ों पर अपने हेलिकॉप्टर की सवारी से एक वीडियो साझा करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था, “देवभूमि उत्तराखंड में शूटिंग का सौभाग्य !! श्री बद्रीनाथ धाम के रास्ते में। बिल्कुल अद्भुत। कोई शब्द नहीं है। जय बद्री विशाल!”

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि यह फिल्म भारतीय शिक्षा प्रणाली पर आधारित होगी और परीक्षा के दबाव और कॉलेज प्रवेश जैसे विषयों पर आधारित होगी। फिल्म में अक्षय कुमार और यामी गौतम के साथ पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिका में हैं।

Next Story