Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > पालघर: साधुओं की हत्या का एक आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

पालघर: साधुओं की हत्या का एक आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

 Shiv Kumar Mishra |  2 May 2020 8:32 AM GMT  |  पालघर

पालघर: साधुओं की हत्या का एक आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती
x

पालघर: आर्थिक राजधानी मुंबई से सटे पालघर में दो साधुओं समेत तीन लोगों की हत्या के एक आरोपी में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. आरोपी को पालघर के ग्रामीण अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. आरोपी वाडा पुलिस थाने की कस्टडी में था. बता दें कि पालघर में 2 साधुओं और ड्राइवर की पीट-पीटकर हत्या मामले में कोर्ट ने 101 आरोपियों को 14 दिन की पुलीस हिरासत में भेज दिया है.

गुरुवार को पालघर के गडचिंचले मॉब लिचिंग मामले में 101 आरोपियों को डहाणू कोर्ट में पेश किया गया था जहां से कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया. इन आरोपियों में से एक में आज कोरोना की पुष्टि हुई है जिसके बाद से पुलिस हरकत में आ गई है. मरीज को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस उन सभी आरोपियों को क्वारंटीन करेगी जो मरीज के संपर्क में आए हैं.

इसके अलावा अब पुलिस को इस बात की भी जांच करनी पड़ेगी कि पिछले दिनों किन-किन पुलिसकर्मियों ने उससे पूछताछ की है उन सभी को क्वारंटीन किया जाएगा. कोरोना का मामला सामने आने के बाद इस केस की जांच में अब और समय लग सकता है.

आपको बता दें कि 19 अप्रैल को पालघर में घटी इस घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया था. लॉकडाउन के बीच दोनों साधु अपने गुरु के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए सूरत जा रहे थे. रास्ते में पालघर के कासा पुलिस स्टेशन के गडचिंचले गांव में लोगों ने साधुओं और उनके ड्राइवर को पीट-पीटकर मार डाला. पुलिस तमाशा देखती रही. इस घटना को लेकर देश के संत समाज में काफी गुस्सा है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it