मुम्बई

पंचायत सीजन 3: शूटिंग के दौरान कलाकारों, क्रू को करना पड़ा चुनौतियों का सामना ;

Smriti Nigam
24 May 2023 8:41 AM GMT
पंचायत सीजन 3: शूटिंग के दौरान कलाकारों, क्रू को करना पड़ा चुनौतियों का सामना ;
x
लोकप्रिय भारतीय वेब सीरीज़ "पंचायत" ने अपने अगले सीज़न की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसमें अभिनेत्री नीना गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर चिलचिलाती गर्मी

लोकप्रिय भारतीय वेब सीरीज़ "पंचायत" ने अपने अगले सीज़न की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसमें अभिनेत्री नीना गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर चिलचिलाती गर्मी में फिल्मांकन की चुनौतियों को साझा किया है।अमेज़न प्राइम पर उपलब्ध 'पंचायत' नामक लोकप्रिय भारतीय वेब सीरीज़ ने अपने अगले सीज़न की शूटिंग शुरू कर दी है।

बहुमुखी अभिनेत्री नीना गुप्ता, जो पंचायत प्रधान की पत्नी मंजू देवी की भूमिका निभा रही हैं, ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें प्रशंसकों को भीषण गर्मी में शूटिंग के दौरान आने वाली चुनौतियों की एक झलक दी गई है।

नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया, "एक अभिनेता की धूप कथा," जिसका अर्थ है "सूरज के नीचे एक अभिनेता की कहानी।"

रील में, वह अपने किरदार की पोशाक पहने, गुलाबी साड़ी पहने हुए देखी जा सकती है। लगभग 40 डिग्री सेल्सियस की चिलचिलाती गर्मी के बावजूद, नीना गुप्ता वीडियो में मौसम की तीव्रता को स्पष्ट रूप से व्यक्त करती हैं।

वह उल्लेख करती है कि जब छाता हटा दिया जाता है, तो सूरज की धधकती किरणें उसके पूरे शरीर को ऐसा महसूस कराती हैं जैसे आग लगी हो।

हल्के-फुल्के अंदाज में, वह कहती हैं कि अगर वह शूटिंग के बाद अपने घर मुंबई लौटती हैं, तो उन्हें संदेह है कि कोई उन्हें लगातार गर्मी के प्रभाव के कारण पहचान पाएगा या नहीं।

बहरहाल, एक dedicated अभिनेत्री के रूप में, वह इन चुनौतियों को स्वीकार करती हैं और अभिनय के प्रति अपने जुनून के साथ डटी रहती हैं।

नीना गुप्ता ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर एक वीडियो साझा करके अपने प्रशंसकों को ग्राम पंचायत फुलेरा में शूटिंग के स्थान की एक झलक दिखाकर खुश कर दिया।

यह झलक आने वाले सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे प्रशंसकों के बीच पुरानी यादों को जगाने के लिए निश्चित है।

वीडियो पिछले सीज़न से परिचित सेटिंग्स पर एक यादगार नज़र डालता है, जो आने वाले समय के लिए खुशी पैदा करता है।हालांकि नीना गुप्ता ने शूटिंग की प्रगति के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया।

Next Story