Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > मेडिकल सुविधाएं ना मिलने से एंबुलेंस में शख्स की मौत, परिवार ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

मेडिकल सुविधाएं ना मिलने से एंबुलेंस में शख्स की मौत, परिवार ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

 Shiv Kumar Mishra |  1 Jun 2020 4:11 PM GMT  |  मुम्बई

मेडिकल सुविधाएं ना मिलने से एंबुलेंस में शख्स की मौत, परिवार ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

मुंबई : कोरोना (Coronavirus) का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में मरीजों से जुड़ी समस्याएं भी बढ़ती ही जा रही हैं. ताजा मामला मुंबई का है, जहां 41 साल के विक्रम सेठ ने दुनिया को अलविदा कह दिया.

विक्रम सेठ के परिवार का आरोप है कि मेडिकल इमरजेंसी मे वक्त उन्हें मेडिकल सुविधाएं नहीं मिलीं. हॉस्पिटल्स के चक्कर काटते-काटते विक्रम का एंबुलेंस में ही निधन हो गया. परिवार का आरोप है कि सरकार की लापरवाहियों की वजह से विक्रम की मौत हुई. विक्रम सेठ जैसे ही कई और मामले सामने आए हैं.

सुनील नाम के शख्स ने बताया कि नानावटी हॉस्पिटल में ऑक्सीजन बेड्स नहीं हैं, ये कहकर मरीज को एडमिशन नहीं दिया गया. इसी वजह से विक्रम ने मेरी आंखों के सामने दम तोड़ दिया. इस मौत की जिम्मेदार सरकार है. वहीं नानावटी हॉस्पिटल ने अपनी सफाई में अस्पताल में बेहतर मेडिकल सेवाओं की तारीफ वाले कई सेलिब्रिटीज के जुबानी वीडियो जारी किए हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it