Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > राज ठाकरे के बयान देने से तबलीगी जमात के लोंगों में मची खलबली!

राज ठाकरे के बयान देने से तबलीगी जमात के लोंगों में मची खलबली!

 Shiv Kumar Mishra |  4 April 2020 12:25 PM GMT  |  मुंबई

राज ठाकरे के बयान देने से तबलीगी जमात के लोंगों में मची खलबली!
x

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने तबलीग़ी जमात के लोगों की बदतमीजी पर विवादित बयान दे दिया है। शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए राज ठाकरे ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से इस बारे में बात की है और ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। राज ठाकरे ने कहा, मरकज में शामिल ऐसे लोगों की बदतमीजी बर्दाश्त करने के काबिल नहीं है इसलिए इनका इलाज करने की जरूरत नहीं है, बल्कि इन्हे गोली मार देनी चाहिए।

इस दौरान राज ठाकरे ने थूक लगाकर वायरस फैलाने वालों को भी सख्त चेतावनी दी। राज ठाकरे ने कहा कि ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। ऐसे घटिया काम करने वाले ध्यान रखें, लॉकडाउन ख़त्म होने के बाद हम भी हैं।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के कानपुर में तबलीगी जमात के कोरोना मरीजों का इलाज कर रहीं गणेश शंकर विद्यार्थी मेडिकल कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ. आरती लालचंदानी ने बड़ा आरोप लगाया है। इंडिया टीवी से बात करते हुए डॉ. आरती लालचंदानी ने कहा है कि उनके अस्पताल में इलाज ले रहे तबलीगी जमात के कोरोना मरीज इलाज में जरा भी सहयोग नहीं कर रहे हैं और अपने हाथों में थूक लेकर वार्ड की रेलिंग, दीवारों और सीढ़ियों पर चिपका रहे हैं।

गौरतलब है कि तबलीगी जमात के लोगों ने पूरे देश को अब खतरे में डाल दिया। जहां एक तरफ इस जमात के लोगों ने कोरोना वायरस के संकट को और ज्यादा बढ़ा दिया है, तो वही कोरोना वायरस से संक्रमित तबलीगी जमात के लोग अब डॉक्टर और नर्सों के साथ भी अभद्र व्यहवार कर रहे है। जिसके चलते देश में तबीलीग जमात के लोगों के लिए गुस्सा है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it