लाइफ स्टाइल

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत ने एयरपोर्ट पर की सेहरी, लोगों ने कहा उन्हें झूठी ,देने पड़े ₹600

Anshika
19 April 2023 12:25 PM GMT
Rakhi Sawant Video: राखी सावंत ने एयरपोर्ट पर की सेहरी, लोगों ने कहा उन्हें झूठी ,देने पड़े ₹600
x
ड्रामा क्वीन राखी सावंत को फिर से एक बार एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस बार उन्हें एयरपोर्ट पर सेहरी करते हुए देखा जा रहा है। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है।

Rakhi Sawant Sehri Video viral: ड्रामा क्वीन राखी सावंत को फिर से एक बार एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस बार उन्हें एयरपोर्ट पर सेहरी करते हुए देखा जा रहा है। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है। इसको देखने के बाद आप लोग उन्हें झूठी भी कह रहे हैं,

जैसा कि सभी जानते हैं कि राखी सावंत ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी करने के बाद इस्लाम धर्म अपना लिया इसके बाद अब वो रमजान में बिजी हैं। यह बात अलग है कि अब उनसे शादी को लेकर कई सारे सवाल जवाब किए जाते हैं और उनकी पर्सनल लाइफ काफी सुर्खियों में भी छा गई है, लेकिन इन सब से अलग हटकर Rakhi Sawant इन दिनों पूरी शिद्दत के साथ रोजा कर रही हैं.

हाल ही में राखी सावंत का एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें वह एयरपोर्ट पर दिखाई दे रही हैं और सुबह के 4:00 बजे सेहरी करते हुए नजर आ रही हैं इससे पहले भी सोशल मीडिया पर राखी सावंत के कई सारे वीडियो वायरल हो चुके हैं जिसमें वह कभी नमाज पढ़ते हुए दिखाई देती हैं तो वह कभी इफ्तार करते हुए. इस वीडियो में वह पैंट और टॉप लुक में नजर आ रहे हैं वीडियो में राखी सावंत एयरपोर्ट के होटल में जाती हैं और इडली और सांभर की मांग करती हैं. और यह भी बता रही है कि वह सेहरी कर रही हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत दुकानदार के पास जाती है और कहती हैं मुझे इडली वड़ा दो मुझे अपनी सेहरी करनी है। इसके बाद दुकानदार उन्हे ₹600 बताता है तो कहती हैं कि मुझे लूट रहा है। इतना महंगा वडा इडली कहां होता है। इस पर दुकानदार कहता है कि उन्होंने जो जो सामान खरीदा है वह सब का रेट बता रहा है। सेहरी करने से पहले देखा जा सकता है कि राखी सावंत कुछ पढ़ते हुए नजर आ रही है लेकिन फिर एक वेटर उनकी मदद करता है और वह जो बोलता है राखी सावंत उसके पीछे-पीछे वही बोलती हैं और सेहरी करती हैं.इसके बाद राखी सावंत ने इडली खाई है. यह वीडियो सामने आने के बाद तेजी से वायरल हो रहा है.

जैसा कि सभी जानते हैं कि राखी सावंत ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी करने के बाद इस्लाम धर्म अपना लिया इसके बाद अब वो रमजान में बिजी हैं। यह बात अलग है कि अब उनसे शादी को लेकर कई सारे सवाल जवाब किए जाते हैं और उनकी पर्सनल लाइफ काफी सुर्खियों में भी छा गई है.

Next Story