लाइफ स्टाइल

भाईजान अब एक बार फिर से हार बैठे है अपना दिल इस हसीना पर, कैटरीना के बाद होंगी उनकी ये नई गर्लफ्रेंड

Anshika
11 April 2023 4:07 PM GMT
भाईजान अब एक बार फिर से हार बैठे है अपना दिल इस हसीना पर, कैटरीना के बाद होंगी उनकी ये नई गर्लफ्रेंड
x
बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सलमान खान जिन्हे लोग प्यार से भाईजान भी बुलाते है, उनकी हाल ही में फिल्म किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर लॉन्च हुआ है।

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सलमान खान जिन्हे लोग प्यार से भाईजान भी बुलाते है, उनकी हाल ही में फिल्म किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर लॉन्च हुआ है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के समय किसी का भाई किसी की जान कि पूरी स्टारकास्ट नजर आई थी। बता दे आपको कि इस फिल्म सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, राघव जुयाल और भी कई सारे कलाकार नजर आने वाले है। तो वही, अपनी फिल्मों के साथ ही अपनी लव लाइफ को लेकर अक्सर ही सुर्खियो में बने रहने वाले सलमान खान एक बार फिर से अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में आ गए है।

सलमान खान ने पहले भी कई बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस को डेट किया है। लेकिन सबसे ज्यादा उनकी जोड़ी को ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ के साथ पसंद किया गया था। आज भले ही ये दोनो एक्ट्रेस सलमान खान के साथ ब्रेकअप करके अपनी अपनी शादीशुदा जिंदगी में व्यस्त हो गई है। लेकिन सलमान खान अभी तक कुवारे है। बता दे आपको कि सलमान खान का कैटरीना कैफ से ब्रेकअप होने के बाद अब उनकी जिंदगी में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की इस एक्ट्रेस का आगमन हो गया है। तो आइए जानते है कौन है ये बॉलीवुड हसीना।

सलमान खान एक बार फिर से हार बैठे इस हसीना पर अपना दिल, दोनो बिता रहे है एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम

बता दे आपको कि सलमान खान हमेशा से ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहे है। ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ के साथ उनकी बढ़ती नजदीकियों से ऐसा लगा था कि वह शादी कर लेंगे। लेकिन बाद में उनकी जोड़ी बनते बनते रह गई। हाल ही में जिस एक्ट्रेस को डेट करने कि बात बताई जा रही है, वह उनकी इसी फिल्म की लीड एक्ट्रेस है। सलमान खान इस समय किसी का भाई किसी कि जान कि लीड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को डेट करते हुए नजर आ रहे है। दोनो को ही एक साथ अक्सर ही इस समय स्पॉट किया जा रहा है। पहले ऐसा लगा था कि कैटरीना कैफ से अलग होने के बाद अब सलमान खान कभी भी किसी एक्ट्रेस के करीब माही आयेंगे। लेकिन पूजा हेगड़े के साथ बढ़ती नजदीकियों को देखने के बाद लोगो को ऐसा लगने लगा है कि सलमान खान का घर शायद इस बार बस जाए।

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान, बेहद ही करीब नजर आए पूजा और सलमान खान

किसी का भाई किसी की जान कि शूटिंग के समय सलमान खान और पूजा हेगड़े कि नजदीकियां बढ़ी है। जिसके बाद दोनो को कई मौकों पर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया है।

Next Story