मुम्बई

मुंबई के होटल में देवेंद्र फडणवीस से गुपचुप मिले संजय राउत, सरगर्मी हुई तेज

Arun Mishra
26 Sep 2020 2:57 PM GMT
मुंबई के होटल में देवेंद्र फडणवीस से गुपचुप मिले संजय राउत, सरगर्मी हुई तेज
x
यह मुलाकात ऐसे समय में हुई है जब मुंबई में ड्रग्स को लेकर बवाल मचा हुआ है

भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना बीच जारी जुबानी जंग के बीच शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच गुपचुप मुलाकात की खबर आ रही है। दोनों नेताओं की आज मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में मुलाकात हुई है। इसको लेकर चर्चाओं और अटकलों का दौर चल पड़ा है। यह मुलाकात ऐसे समय में हुई है जब मुंबई में ड्रग्स को लेकर बवाल मचा हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स का एंगल आने के बाद एनसीबी की जांच के घेरे में बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार आ चुके हैं। एक दिन पहले ही संजय राउत ने बॉलीवुड का बचाव भी किया था।

हालांकि, इस बीच बीजेपी नेता प्रवीण दारेकर ने कहा है कि राउत ने फडणवीस से मुलाकात कर बिहार चुनाव को लेकर उनका इंटरव्यू किया है। संजय राउत सामना के संपादक हैं। उन्होंने कहा कि मुलाकात का कोई राजनीतिक अर्थ ना निकाला जाए। हालांकि, अभी दोनों नेताओं की ओर से इस मुलाकात को लेकर कुछ भी सार्वजनिक तौर पर नहीं कहा गया है।

लंबे समय तक बीजेपी की सहयोगी रही शिवसेना ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के बाद गठबंधन तोड़ लिया था और एनसीपी-कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाई। सत्ता में आने के बाद से ही उद्धव ठाकरे कई चुनौतियों से घिरे रहे हैं। एक तरफ महाराष्ट्र भारत में कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित राज्य है तो दूसरी तरफ सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में भी काफी किरकरी हो चुकी है।

Next Story