Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > महाराष्ट्र में बीजेपी का शिवसेना से सीट बंटवारा भारत पाकिस्तान बंटवारे से भी ज्यादा भयंकर!

महाराष्ट्र में बीजेपी का शिवसेना से सीट बंटवारा भारत पाकिस्तान बंटवारे से भी ज्यादा भयंकर!

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज गया है और सीट शेयरिंग की बातचीत चल रही है.

 Special Coverage News |  24 Sep 2019 5:04 AM GMT  |  मुंबई

महाराष्ट्र में बीजेपी का शिवसेना से सीट बंटवारा भारत पाकिस्तान बंटवारे से भी ज्यादा भयंकर!
x

महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना में सीट बंटवारे को लेकर घमासान मचा हुआ है. बीजेपी और शिवसेना एक दूसरे पर आरोप और प्रत्यारोप भी लगा रहे है. इस दौरान शिवसेना के बड़े नेता संजय राउत ने यह कहकर हंगामा खड़ा कर दिया है.

शिवसेना के प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने इतना बड़ा महाराष्ट्र है, तुम जो 288 सीटों का बंटवारा है उसको भारत-पाकिस्तान के बंटवारे से भी भयंकर होता जा रहा है. अगर हम आज सरकार में नहीं होते और विपक्ष में बैठते तो आज की तस्वीर कुछ और होती. हम सीटों पर जो भी तय करेंगे हम आपको समय आने पर बतायेंगे.

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव की तारीख तय हो चुकी है. चुनावी शंखनाद होने के बाद बीजेपी और शिवसेना में सीट बंटवारे को लेकर अब आपसी नाराजगी समाने आती दिख रही है. बीजेपी ने अभी इस मुद्दे पर कोई बात नहीं कही है जबकि शिवसेना ने इस बंटवारे को पाकिस्तान भारत बंटवारे से बढ़ा बताया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it