राष्ट्रीय

शरद पवार, सुप्रिया सुले को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होना चाहिए: रामदास अठावले

Special Coverage News
23 Nov 2019 6:50 AM GMT
शरद पवार, सुप्रिया सुले को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होना चाहिए: रामदास अठावले
x

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा है कि शरद पवार, सुप्रिया सुले को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होना चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि 'शरद पवार को भाजपा ने सूचित किया और कहा कि वे चुप रहें और राज्य और देश के लोगों की इच्छा के अनुसार कार्य को जारी रखें'.

मंत्री रामदास अठावले ने कहा है कि शरद पवार को भाजपा ने सूचित किया और कहा कि वे चुप रहें और राज्य और देश के लोगों की इच्छा के अनुसार चीजों को जारी रखें. अब, मैं शरद पवार और सुप्रिया सुले से कहता हूं कि कैबिनेट में शामिल होने के लिए पवार साहब को कुछ महत्वपूर्ण पोर्टफोलियो दिए जा सकते हैं और अपने विशाल ज्ञान और अनुभव के साथ, सरकार और देश को मजबूत बनाने में योगदान दे सकते हैं, आठवले ने कहा कि पवार और उनके भतीजे के कुछ ही घंटे बाद उनका बयान आया कि भतीजे अजीत पवार को डिप्टी नियुक्त किया गया.

अठावले ने मीडियाकर्मियों को बताया, यह शिवसेना के लिए एक बड़ा झटका और सबक है जो भाजपा के साथ सरकार बनाने के लिए तैयार नहीं थी. यहां तक ​​कि मैं उस गति से हैरान हूं जिस पर आज एनसीपी के साथ भाजपा सरकार ने कार्यभार संभाला, लेकिन मैं इसका अनुमान लगा रहा था.
इससे पहले शनिवार को, पवार ने महाराष्ट्र विधानमंडल में एनसीपी समूह के नेता अजीत पवार के इस कदम को भाजपा के साथ सरकार बनाने के लिए उनके व्यक्तिगत निर्णय बताया और राकांपा का निर्णय नहीं है. हम रिकॉर्ड पर रखते हैं कि हम उनके इस निर्णय का समर्थन नहीं करते हैं. शरद पवार ने कहा, एनसीपी में एक ऊर्ध्वाधर विभाजन का संकेत है, हालांकि अभी पूरा विवरण उभरना बाकी है.
शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे और पवार मुद्दों पर चर्चा करेंगे और राज्य के राजनीतिक परिदृश्य में बदलाव लाने की घटनाओं पर शनिवार दोपहर एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story