Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > सुशांत केस में और खुलेंगे राज?: कोर्ट ने रिया के भाई शॉविक व सैमुअल को 9 सितंबर तक NCB कस्टडी में भेजा

सुशांत केस में और खुलेंगे राज?: कोर्ट ने रिया के भाई शॉविक व सैमुअल को 9 सितंबर तक NCB कस्टडी में भेजा

सुशांत मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को भी समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा?

 Arun Mishra |  5 Sep 2020 9:28 AM GMT  |  मुंबई

सुशांत केस में और खुलेंगे राज?: कोर्ट ने रिया के भाई शॉविक व सैमुअल को 9 सितंबर तक NCB कस्टडी में भेजा
x

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने बड़ी कार्रवाई की है। एनसीबी ने शुक्रवार को ताबड़तोड़ छापेमारी और लंबी पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती के भाई शॉविक और सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअलल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया। आज कोर्ट में पेश किया गया, जहां एनसीबी लंबी पूछताछ और गुत्थी सुलझाने के लिए उन दोनों की हिरासत की मांग की। कोर्ट ने दोनों को 9 सितंबर तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया है। एनसीबी) सूत्रों के मुताबिक सुशांत मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को भी समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। उधर सुशांत सिंह केस में सीबीआई भी लगातार जांच कर रही है। तो चलिए जानते हैं इस मामले की भी खास बातें।

Sushant Singh Rajput Case NCB Probe Live Updates:

- मुंबई की एक कोर्ट ने सुशांत सिंह केस में रिया के भाई शॉविक और सैमुअल को 9 सितंबर तक एनसीबी की कस्टडी में भेजा।

- NCB ने कोर्ट में सुनवाई के दौरान रिया के भाई शॉविक और सैमुअल की 7 दिन की रिमांड की मांग की है

- मुंबई: शॉविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को एनसीबी की टीम एसप्लेनेड कोर्ट लेकर पहुंची।

सीबीआई की टीम सुशांत के घर क्राइम सीन रीक्रिएट करने पहुंची है। इस बार सीबीआई के साथ एम्स के डॉक्टर्स भी मौजूद हैं। वहीं एम्स के डॉक्टर्स के साथ ही सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह, सिद्धार्थ पिठानी और नीरज भी मौजूद हैं।

-ड्रग्स पैडलर्स जैद विलात्रा और अब्दुल बासित परिहार ने मुंबई सेशन कोर्ट में जमानत के लिए आवेदन दिया है। इन सबको सुशांत सिंह केस में ड्रग्स कनेक्शन की वजह से एनसीबी ने गिरफ्तार किया है।



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it