Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का निधन

गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का निधन

 Shiv Kumar Mishra |  25 Sep 2020 8:02 AM GMT

गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का निधन
x

देश के प्रख्यात गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का कोरोना के चलते निधन हो गया. महान गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का निधन 74 साल की उम्र में 25 सितंबर, 2020 को हो गया था. गायक को 5 अगस्त को चेन्नई के एमजीएम हेल्थकेयर में भर्ती कराया गया था और तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें गहन चिकित्सा इकाई में स्थानांतरित कर दिया गया था. 8 सितंबर को उनका कोरोनावायरस के लिए किया गया परीक्षण नेगेटिव आया था, लेकिन अभी भी आईसीयू और वेंटिलेटर की निगरानी में थे.


इससे पहले अगस्त में, गायक ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें कहा गया था कि उसे ठंड और बुखार के साथ कुछ दिनों के लिए सीने में जमाव है. उपन्यास कोरोनवायरस के लिए उनका परीक्षण किया गया और सकारात्मक पाया गया. उन्होंने जल्दी ठीक होने के लिए अस्पताल में रहने और अपने परिवार को सुरक्षित रखने के लिए चुना.

उन्होंने कहा था"मैं अच्छे हाथों में हूँ. और मेरा स्वास्थ्य अच्छा है. किसी को भी इस बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है. कृपया मुझे यह पता लगाने के लिए कॉल करने की जहमत न उठायें कि मैं कैसा हूँ. मैं ठंड और बुखार को छोड़कर बिल्कुल ठीक हूँ. यहाँ तक कि बुखार भी कम हो गया है. उन्होंने कहा, "दो दिनों में मुझे छुट्टी दे दी जाएगी और मैं घर आ जाऊंगा. इस चिंता के लिए धन्यवाद. बहुत से लोग मुझे फोन कर रहे हैं. मैं इतने कॉल्स में शामिल नहीं हो सका,".

एसपी बाला सबसे लोकप्रिय पार्श्व गायकों में से एक था, जिसने कन्नड़, तेलुगु, तमिल और हिंदी फिल्मों में गाने के लिए अपनी आवाज दी थी. वह पद्म श्री और पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित भी थे

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it