लाइफ स्टाइल

सोनम कपूर ने अपनी 5वीं शादी की सालगिरह पर अपने बेटे वायु के साथ शेयर की अपनी तस्वीरें

Smriti Nigam
9 May 2023 3:53 PM GMT
सोनम कपूर ने अपनी 5वीं शादी की सालगिरह पर अपने बेटे वायु के साथ शेयर की अपनी तस्वीरें
x
सोमवार को अपनी 5वीं शादी की सालगिरह पर, सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने सुपर क्यूट पोस्ट के साथ एक-दूसरे को बधाई दी। हमारा पसंदीदा आनंद आहूजा द्वारा साझा किया गया तीसरा पोस्ट है जिसमें सोनम बेटे वायु के साथ हैं.

सोमवार को अपनी 5वीं शादी की सालगिरह पर, सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने सुपर क्यूट पोस्ट के साथ एक-दूसरे को बधाई दी। हमारा पसंदीदा आनंद आहूजा द्वारा साझा किया गया तीसरा पोस्ट है जिसमें सोनम बेटे वायु के साथ हैं। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "मेरा इंस्टाग्राम वैसे भी सोनम और स्नीकर्स था, अब यह सोनम, स्नीकर्स और बेटा है।

सोनम कपूर ने उद्यमी आनंद आहूजा से शादी की है। उन्होंने मई 2018 में मुंबई में शादी की। आनंद आहूजा फैशन लेबल Bhane और स्नीकर बुटीक VegNonVeg चलाते हैं।

दंपति ने पिछले साल अगस्त में एक बेटे का स्वागत किया और उन्होंने उसका नाम वायु रखा। सोलमेट्स... 3 और 30 साल की उम्र के बीच, मैंने सोलमेट्स के विचार पर सवाल उठाया; और फिर, हमारे प्यारे दोस्तों और परिवार; स्नीकर्स और स्नैपचैट को शामिल करने वाली प्रफुल्लित करने वाली घटनाओं की एक श्रृंखला के माध्यम से, हमने बात करना शुरू किया। हमने घंटों बात की। लंदन में हाइड पार्क में टहलने के लिए मिलने से पहले महीनों के लिए एक समय पर।

उस दिन, 7 साल पहले आज के दिन तक, मैंने आपको बताया था कि हमारे पास एक घर और एक परिवार होगा। हर दिन मैं आभारी हूं कि मैं आनंद की पोस्ट का एक अंश पढ़ा गया, मेरी आत्मा के साथी के साथ मिलकर धन्य है और मुझे एहसास हुआ कि हर कोई भाग्यशाली नहीं है। इस बीच, सोनम कपूर ने अपनी एनिवर्सरी पोस्ट में लिखा, "आज हमारी एनिवर्सरी है! हर दिन मैं अपने सितारों का शुक्रिया अदा करती हूं कि मैंने आपको अपने लाइफ पार्टनर और सोलमेट के रूप में पाया।

मेरे जीवन के सबसे अच्छे 7 ​​साल के लिए शुक्रिया। हंसी से भरपूर, जुनून, लंबी बातचीत, संगीत, यात्रा, लंबी ड्राइव और सबसे महत्वपूर्ण रूप से हमारे सुंदर वायु को लाना। लव यू माय जान.. मैं हमेशा के लिए आपकी प्रेमिका, सबसे अच्छी दोस्त और पत्नी बनूंगी, आपके साथ हर दिन वास्तव में अभूतपूर्व है। काम के मामले में, सोनम कपूर ने नेटफ्लिक्स की थ्रिलर एके बनाम एके में कैमियो किया था , जिसमें उनके पिता अनिल कपूर और फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने अभिनय किया था। वह आखिरी बार 2019 की फिल्म द ज़ोया फैक्टर में दुलकर सलमान और अंगद बेदी के साथ नज़र आई थीं। अभिनेत्री अगली बार शोम मखीजा की फिल्म ब्लाइंड में दिखाई देंगी ।

सोनम कपूर ने 2007 में संजय लीला भंसाली की सांवरिया से अभिनय की शुरुआत की। वह रांझणा, नीरजा, वीरे दी वेडिंग, आयशा, पैड मैन, संजू, प्रेम रतन धन पायो और भाग मिल्खा भाग जैसी हिंदी फिल्मों की स्टार हैं। .

Next Story