लाइफ स्टाइल

जाने शाहरुख़ खान से जुड़ा एक अनसुना किस्सा गार्ड ने उनसे कह दिया था यह

Anshika
27 April 2023 3:21 PM GMT
जाने शाहरुख़ खान से जुड़ा एक अनसुना किस्सा गार्ड ने उनसे कह दिया था यह
x
Shahrukh Khan Struggle: शाहरुख खान आज जिस मुकाम पर हैं वहां तक पहुंचना आसान नहीं होता. उन्होंने अपनी मेहनत और किस्मत की बदौलत किंग खान से लेकर पठान तक का खिताब अपने नाम कर लिया है.

Shahrukh Khan Struggle: शाहरुख खान आज जिस मुकाम पर हैं वहां तक पहुंचना आसान नहीं होता. उन्होंने अपनी मेहनत और किस्मत की बदौलत किंग खान से लेकर पठान तक का खिताब अपने नाम कर लिया है. चलिए बताते हैं इनकी खूबसूरत जर्नी से जुड़ा मजेदार किस्सा. बॉलीवुड की दुनिया में अभिनेताओं की पर्सनैलिटी एक बहुत बड़ा फैक्टर होता है।

इनके अंदर कैसी पर्सनैलिटी होती है, उनके चेहरे पर कैसे एक खास नूर दिखता है, ये सब उनके अभिनय को और भी ज्यादा महत्वपूर्ण बनाता है।लेकिन कुछ अभिनेताओं के पास इस पर्सनैलिटी का कोई खास हक नहीं होता है, लेकिन फिर भी वे अपनी संवेदनशीलता, समझदारी और सामाजिक संबंधों से लोगों के मन में महत्वपूर्ण स्थान पा सकते हैं।

बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं सारा अली खान, जिन्होंने हाल ही में दिल्ली मेट्रो की सवारी की थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सारा ने मेट्रो के साथ सफर करते हुए दिखाई दीं और कई लोगों को सेल्फी लेने की कोशिश की।

सारा ने उनसे मुस्कुराते हुए सेल्फी ली और उनसे मिलने का समय निकाला।बात तब की है जब उन्हें दीवाना से भी पहले एक फिल्म के लिए साइन किया गया था. इसका टाइटल था शिकार. लेकिन ये फिल्म ना तो बनी और ना ही रिलीज हुई. लेकिन इसके लिए शाहरुख को लीड रोल में साइन किया गया था.

जब फिल्म का मुहूर्त होना था तो शाहरुख बन ठन कर स्टूडियो पहुंच गए थे. लेकिन हुआ ये कि गार्ड ने उन्हें गेट पर ही रोक दिया और अंदर जाने ही नहीं दिया. वो कहते रहे कि वो फिल्म के हीरो हैं लेकिन गार्ड ने भी जमकर तेवर दिखाए. तब गार्ड ने कहा- 'बहुत देखे हैं तुझ जैसे, पर्सनेलिटी है नहीं ये कैसा हीरो ?'

बॉलीवुड स्टार्स की संवेदनशीलता और आम जनता के साथ अपना समय बिताने की तारीफ करते हुए एक बड़ी बात है। इससे लोगों को महसूस होता है कि बॉलीवुड स्टार्स भी आम जनता के साथ जुड़े हुए हैं और वे अपने काम के साथ-साथ अपने फैंस के साथ भी समय बिताना चाहते हैं।

शाहरुख ने इस किस्से का जिक्र एक पुराने इंटरव्यू में किया था. हालांकि ये फिल्म कभी बनी नहीं और ना ही रिलीज हुई इसके बाद शाहरुख की दीवाना बनकर रिलीज हुई तो ऋषि कपूर से ज्यादा लाइमलाइट ये हैंडसम शाहरुख चुरा ले गए.

इस एक फिल्म ने शाहरुख के करियर को सही चाल दी और आगे आने वाली कुछ फिल्मों ने तो उन्हें सीधे लोगों के दिलों में एंट्री दे दी और वो कहते हैं दिल में जगह मिल जाए तो उससे बड़ी कोई बात नहीं. इन सब के साथ, अभिनेताओं को आम जनता के साथ जुड़े होने का भी महत्वपूर्ण समय निकालना चाहिए।

2023 की शानदार शुरुआत शाहरुख खान के लिए हो चुकी है. फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट रही लेकिन अब इंतजार है डंकी और जवान का और ये दोनों भी इसी साल रिलीज के लिए तैयार हैं.

Next Story