Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > सुशांत केस: CBI ने जांच में शामिल रहे मुंबई पुलिस के दो अधिकारियों को पूछताछ के लिए बुलाया

सुशांत केस: CBI ने जांच में शामिल रहे मुंबई पुलिस के दो अधिकारियों को पूछताछ के लिए बुलाया

सुशांत सिंह राजपूत मामले में केंद्रीय जांच ब्‍यूरो ने जांच में शामिल रहे मुंबई पुलिस के दो अधिकारियों को पूछताछ के लिए गेस्‍ट हाउस बुलाया है.

 Arun Mishra |  25 Aug 2020 2:28 PM GMT  |  मुंबई

सुशांत केस: CBI ने जांच में शामिल रहे मुंबई पुलिस के दो अधिकारियों को पूछताछ के लिए बुलाया
x

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत मामले में केंद्रीय जांच ब्‍यूरो (CBI) ने जांच में शामिल रहे मुंबई पुलिस के दो अधिकारियों को पूछताछ के लिए गेस्‍ट हाउस बुलाया है. जहां वह जांच से जुड़े दस्‍तावेजों के संबंध में लोगों से पूछताछ कर रही है.

सूत्रों के अनुसार, इन दो अधिकारियों में से एक इस समय अस्‍पताल में है जबकि दूसरा क्‍वारंटाइन है. जांच एजेंसी ने इन दोनों अधिकारियों को सुशांत सिंह मामले से जुड़े कुछ दस्तावेज लाने को कहा है. सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच वैसे तो सीबीआई कई मोर्चों पर कर रही है, लेकिन उसका सबसे ज्यादा जोर उन 4 लोगों से पूछताछ पर है जो 14 जून के दिन सुशांत सिंह राजपूत के घर में मौजूद थे और दूसरा 15 करोड़ की हेराफेरी पर.

सुशांत 14 जून को अपने बेडरूम में मृत पाए गए थे. उस दिन कुल 4 लोग घर में थे. उनमें से घर के नौकर नीरज सिंह को आज लगातार पांचवे दिन DRDO गेस्ट हाउस लाया गया.नीरज सुशांत को फंदे से लटकते हुए देखने वालो में से एक है. क्रिएटिव आर्ट डिजायनर सिद्धार्थ पीठानी से भी लगातार पूछताछ हो रही है. सिद्धार्थ ने ही दरवाजा नहीं खुलने पर चाभी वाले को बुलाया था. लॉक तोड़ने के बाद चाभी वाले को बेडरूम में जाने नहीं दिया था.

सुशांत को पंखे से बंधे फंदे पर लटकते देख सुशान्त की बहन मीतू सिंह को फोन पर बताया और फिर मीतू सिंह के कहने पर सुशान्त सिंह राजपूत का शव नीचे उतारा था. हाउस कीपर दीपेश सावंत भी उस दिन सुशान्त कमरे में सिद्धार्थ के साथ गया था और सुशान्त का शव उतारने में मदद की थी. कुक केशव ने सुबह सुशांन्त को केला ,जूस और नारियल पानी देने का दावा किया था. केशव के मुताबिक 8 जून को रिया के जाने के बाद सुशांत सिंह ने भोजन करना कम कर दिया था. केशव से आज दूसरे दिन सीबीआई पूछताछ कर रही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it