Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > Sushant Rajput Suicide Case: करण जौहर ने करियर छीना तो महेश भट्ट ने प्यार !

Sushant Rajput Suicide Case: करण जौहर ने करियर छीना तो महेश भट्ट ने प्यार !

Sushant Rajput Suicide Case live update

 अश्वनी कुमार श्रीवास्त� |  19 Jun 2020 9:42 AM GMT  |  दिल्ली

Sushant Rajput Suicide Case: करण जौहर ने करियर छीना तो महेश भट्ट ने प्यार !
x

- अपने- अपने परिवार व कैंप की ताकत से हर तरफ से घेर कर छीन ली सात फिल्में और मंगेतर भी

- जिंदगी में हर तरफ़ से खुशियों के रास्ते बंद करके पहले पहुंचाया सुशांत सिंह राजपूत को गहरे डिप्रेशन में

- फिर अपने कारिंदों की मदद से सरेआम बयान बाजी करके करने लगे सुशांत सिंह राजपूत को परवीन बॉबी की तरह पागल साबित

- इसी तरह से सब कुछ छीन कर ले ली फिल्मी दुनिया के इन खलनायकों ने सामान्य परिवार से आए एक चमकते हुए युवा नायक की जान

हम थे जिनके सहारे, वो हुए न हमारे.

डूबी जब दिल की नैय्या, सामने थे किनारे.

बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को अगर फिल्मी अंदाज में बयां करना हो तो बॉलीवुड के ही इस लोकप्रिय गीत का सहारा लिया जा सकता है। सुशांत फिल्म इंडस्ट्री में आगे बढ़ने के लिए जिनके सहारे थे यानी करण जौहर, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान, साजिद खान आदि के प्रोडक्शन हाउस की वे सात फिल्में, जिन्हें करण जौहर ने अपने फिल्मी परियार से मिली ताकत व खेमेबाजी के दम पर उनसे छीन कर सुशांत पर बैन भी लगाकर एक झटके में उन्हें अर्श से फर्श पर ला दिया।

इसी तरह, सुशांत के घर पर उनके साथ रह रही उनकी मौजूदा मंगेतर रिया चक्रवर्ती ने भी महेश भट्ट की मेहरबानी खुलेआम पाकर फिल्म इंडस्ट्री के भट्ट कैंप में अपनी जगह बनाने के लिए सुशांत की खुदकुशी से महज एक दिन पहले ही सुशांत का घर छोड़ दिया।

यानी यह कहा जा सकता है कि करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और यशराज फिल्म्स ने अपने कैंप में शामिल सलमान खान आदि से मिलकर सुशांत सिंह राजपूत का फिल्मी करियर पूरी तरह से बर्बाद कर दिया.... तो दूसरी तरफमहेश भट्ट के भट्ट कैंप ने रिया चक्रवर्ती को हथियाने के लिए सुशांत को पागल तक साबित करने की मुहिम छेड़ कर उनकी निजी जिंदगी भी तहस नहस कर डाली।

इससे पहले महेश भट्ट के साथ एक ऐसा अंतरंग फोटो शूट भी किया था, जिससे पूरी इंडस्ट्री में उन दोनों को लेकर चटखारे लिए जाने लगे। एक वीडियो भी ऐसा वायरल हुआ, जिसमें रिया और महेश भट्ट ने जिस अंदाज में गलबहियां करके मीडिया को संबोधित किया, उससे साफ हो गया कि महेश भट्ट का दिल रिया पर इस कदर आ गया है कि उन्हें अब लोकलाज की भी परवाह नहीं है। यही नहीं, मुकेश भट्ट ने तो सुशांत की खुदकुशी के बाद सुशांत को परवीन बॉबी की ही तरह पागल साबित करने के लिए बाकायदा मीडिया में बताया कि उन्होंने ही सुशांत के पागलपन से बचने के लिए रिया को सलाह दी थी कि सुशांत को छोड़कर वह अलग हो जाएं। जाहिर है, भट्ट कैंप में घुसने की बेताबी और भट्ट कैंप की तरफ से बिछाए गए लाल कालीन को देखकर ही लालच में रिया ने प्रेम और विवाह के अपने साथी का साथ उसके बेहद कठिन समय में छोड़ दिया।

यह बात तो किसी से वैसे भी नहीं छिपी है कि करण जौहर ने महेश भट्ट की बेटी अलिया भट्ट को अपनी बेटी का दर्जा दे रखा है। उन्हीं को प्रमोट करने के लिए आजकल वह दिन- रात जुटे भी रहते हैं। ऐसे में क्या ऐसी संभावना नहीं बनती कि महेश भट्ट का दिल अगर रिया को अपने कैंप में शामिल करके उस पर आधिपत्य जमाने का हो गया होगा तो करण जौहर से इतनी उम्मीद तो भट्ट साहब ने की ही होगी कि सुशांत की फिल्में छीन कर उसे अवसाद में ला दिया जाए ... ताकि उसे पागल साबित करके रिया को सुशांत से दूर कर सकें।

बहरहाल, जाने वाला तो जा चुका है मगर पुलिस व सरकार को फिल्म इंडस्ट्री में अपने परिवार व खेमे के दम पर किसी से उसकी फिल्में या प्यार तक छीन कर उसे आत्महत्या के लिए मजबूर करके उसकी हत्या करने वाले खलनायकों को सजा जरूर दिलानी चाहिए... वरना दिखावे के लिए तो यह फिल्म इंडस्ट्री अपनी फिल्मों में नायकों का महिमा मंडन करेगी.... और असलियत में यह इसी तरह नायकों की जान लेती रहेगी...

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it