मुम्बई

सुशांत केस : रिया से NCB की पूछताछ जारी, आज हो सकती हैं गिरफ्तार, एक और ड्रग्स पैडलर अरेस्ट

Arun Mishra
7 Sep 2020 4:48 AM GMT
सुशांत केस : रिया से NCB की पूछताछ जारी, आज हो सकती हैं गिरफ्तार, एक और ड्रग्स पैडलर अरेस्ट
x
मुंबई से अनुज केसवानी नाम के ड्रग्स पैडलर को हिरासत में लिया गया है.

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत मामले एनसीबी फुल एक्शन में है. ड्रग्स कनेक्शन में शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को अपनी कस्टडी में लेने के बाद अब एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. रविवार को एनसीबी ने रिया से पूछताछ की. इस दौरान रिया ने कई अहम बातों को कुबूला.

आज फिर से रिया को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. एनसीबी ऑफिस में आज रिया से दूसरे दिन की पूछताछ जारी है. सूत्र के मुताबिक, रिया को आज एनसीबी गिरफ्तार भी कर सकती है. रिया के जवाबों पर ही ये निर्भर करेगा कि वे गिरफ्तार होती हैं या नहीं. सुशांत केस में सीबीआई की तफ्तीश भी जारी है.

वहीँ जैद, सैमुअल मिरांडा, शोविक को मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया गया है. इसके बाद उन तीनों को रिया के सामने बैठाकर पूछताछ होगी.

एक और ड्रग पैडलर NCB की हिरासत में

कल मुंबई से अनुज केसवानी नाम के ड्रग्स पैडलर को हिरासत में लिया गया है. जिसके पास LSD, हशीश, गांजा और विदेशी मुद्रा बरामद हुईं. अनुज के बाद अब ड्रग मामले में कमर्शियल एंगल से जांच की जाएगी. अनुज, कैजान इब्राहिम जिसे एनसीबी ने गिरफ्तार गिरफ्तार किया था उससे सीधे संपर्क में था. कैजान अनुज से ड्रग्स मंगवाता था और सुशांत के स्टाफ (मिरांडा और अन्य) को देता था. एनसीबी अब उस बड़ी मछली की तलाश में है जो अनुज को ड्रग्स सप्लाई करती थी. मामले की जांच को आगे बढ़ाने के लिए NCB की टीम सुशांत के दोस्तों और घर में काम करने वाले बाकी लोगों से पूछताछ कर सकती है.

वकील ने रिया के लिए क्या कहा

रिया के वकील ने इस मामले को 'अंधेरे में तीर चलाने वाला' बताते हुए कहा कि वह (रिया) निर्दोष हैं और यही वजह है कि उसने अब तक अपनी अग्रिम जमानत के लिए किसी अदालत से संपर्क नहीं किया। मानेशिंदे ने शनिवार को जारी बयान में कहा, 'रिया गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं। यदि किसी से प्यार करना गुनाह है तो वह इसका परिणाम भुगतेंगी। चूंकि वह निर्दोष हैं इसलिए उसने बिहार पुलिस, केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई), प्रवर्तन निदेशालय और एनसीबी की ओर से दर्ज किसी भी मामले में अग्रिम जमानत की याचिका नहीं दाखिल की है।'

पिता का गुस्सा और निराशा भरा प्रतिक्रिया

रिया के पिता लेफ्टिनेंट कर्नल (सेवानिवृत) इंद्रजीत ने अपने पुत्र शौविक की गिरफ्तारी पर शनिवार को गुस्से और निराशा भरी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने कहा, 'भारत को बधाई, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। मुझे यकीन है कि अगली बारी मेरी बेटी की है और मुझे नहीं पता कि उसके बाद कौन है। आपने एक मध्यम वगीर्य परिवार को पूरी तरह से बबार्द कर दिया है। लेकिन निश्चित रूप से न्याय के लिए सब कुछ उचित है। जय हिन्द।'

गौरतलब है कि बिहार के रहने वाले 34 वषीर्य अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई में अपने घर में मृत पाए गए थे। सुप्रीम कोर्ट के निदेर्श पर इस मामले की जांच मुंबई पुलिस से सीबीआई को सौंप दी गई थी।

Next Story