Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > रिया चक्रवर्ती DRDO गेस्ट हाउस से निकलीं, 8 घंटे से पूछताछ कर रही थी CBI, सीबीआई ने पूछे ये सवाल

रिया चक्रवर्ती DRDO गेस्ट हाउस से निकलीं, 8 घंटे से पूछताछ कर रही थी CBI, सीबीआई ने पूछे ये सवाल

सीबीआई की तीन टीमें अभी अलग अलग पूछताछ कर रही है. पहली टीम नीरज, सिद्धार्थ पिठानी, सैम्युअल मिरांडा से पूछताछ कर रही है.

 Arun Mishra |  28 Aug 2020 3:09 PM GMT  |  मुंबई

रिया चक्रवर्ती DRDO गेस्ट हाउस से निकलीं, 8 घंटे से पूछताछ कर रही थी CBI, सीबीआई ने पूछे ये सवाल
x

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से सीबीआई की आज की पूछताछ खत्म हो गई है. एजेंसी की टीम ने करीब आठ घंटे तक रिया से पूछताछ की. उनसे मुंबई के डीआरडीओ गेस्ट हाउस में पूछताछ की गई.

सीबीआई की टीम अभिनेता की मौत की जांच के सिलसिले में यहीं रह रही है. पहला मौका है जब अभिनेता की मौत के मामले में सीबीआई ने 28 वर्षीय रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की.

सीबीआई की तीन टीमें अभी अलग अलग पूछताछ कर रही है. पहली टीम नीरज, सिद्धार्थ पिठानी, सैम्युअल मिरांडा से पूछताछ कर रही है. जबकि दूसरी टीम रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है. तीसरी टीम रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है. खबर है कि बाद में कई लोगों को एक साथ बैठाकर भी पूछताछ हो सकती है.

सीबीआई ने पूछे ये सवाल

सूत्रों ने बताया कि सीबीआई ने रिया से सवाल किया कि कैसे वह दिवंगत अभिनेता के संपर्क में आई. कब उसने अभिनेता के साथ डेटिंग करना शुरू किया. सुशांत के साथ उसके रिश्ते कैसे थे.

सूत्रों ने कहा कि सीबीआई ने पूछा कि यूरोप यात्रा के दौरान क्या हुआ था. कब वह सुशांत को इलाज के लिए ले गईं. क्यों उन्होंने सुशांत के पिता के कॉल को नजरअंदाज कर दिया, जब उन्होंने उनके इलाज की विस्तृत जानकारी मांगी.

रिया से यह भी पूछा गया कि क्यों उन्होंने 8 जून को सुशांत का घर छोड़ दिया और क्यों उन्होंने उनके मैसेज को नजरअंदाज किया और उनका नंबर ब्लॉक कर दिया.

सवाल किया गया कि उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में कब पता लगा. उन्हें इसकी सूचना किसने दी. वह सुशांत के फ्लैट कब गई. वह कूपर अस्पताल कब गईं और कैसे वह सुशांत के शव को देखने में सफल हुईं.

उधर, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने कहा कि हमें अभी तक जो जानकारी मिली है उसको देखते हुए हमने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. बता दें कि सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन भी सामने आया है. एनसीबी की टीम कभी भी रिया चक्रवर्ती को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुला सकती है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it