लाइफ स्टाइल

सुष्मिता सेन की बेटी की फोटोस हो रही है वायरल, लुक देख फैंस बोले, फेल हो गई मिस यूनिवर्स

Anshika
20 April 2023 2:30 PM GMT
सुष्मिता सेन की बेटी की फोटोस हो रही है वायरल, लुक देख फैंस बोले,  फेल हो गई मिस यूनिवर्स
x
आज के समय में सुष्मिता सेन आजको कौन नहीं जानता है। साल 1994 में उन्होंने पूरे भारत के गौरव को बढ़ाया था और मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था

आज के समय में सुष्मिता सेन आजको कौन नहीं जानता है साल 1994 में उन्होंने पूरे भारत के गौरव को बढ़ाया था और मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था ।इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में भी कदम रखा और वहां भी अपने झंडे गाड़े। इस समय वो मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस है। जैसा कि सभी को पता है कि सुष्मिता सेन ने दो बेटियों को गोद लिया है लेकिन अब सुष्मिता सेन की बेटी हाइट में उन्हीं की तरह लंबी हो गई है। रेने की फोटो को देख कर लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि इतनी बड़ी हो गई है. रेने की फोटो देख कर लोग यकीन नहीं कर पा रहे कि एक्ट्रेस की इतनी बड़ी बेटी भी हैं.

1994 में भारत के लिए एक गौरवशाली साल रहा। इस समय मिस यूनिवर्स कंपटीशन में हमारे देश से कंपटीशन में सुष्मिता सेन ने पार्टिसिपेट किया था और यह खिताब अपने नाम भी किया था। सुष्मिता सेन भारत की पहली मिस यूनिवर्स बनी थी और अपना नाम सुनहरे अक्षरों में लिखा था। विश्व सुंदरी बनने के बाद उन्होने अभिनय की दुनिया में कदम रखा। साल 1996 में उन्होंने विक्रम भट्ट की फिल्म दस्तक मे काम किया। इसके बाद वह लगातार कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ती चली गई और उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स बनने के बाद रेने और अलीशा नाम की दो बेटियों को गोद भी लिया। सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रेने उन्हीं की तरह स्टाइलिश दिखाई दे रही है।

बताया जा रहा है कि सुष्मिता अपनी दोनों बेटियों से बहुत प्यार करती हैं और आए दिन उनके साथ अपनी नई नई तस्वीरें भी साझा करती रहती है। वही एक्ट्रेस की बड़ी बेटी रेने सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। ऐसे में उनके इंस्टाग्राम पर बड़ी संख्या में फैन फॉलोअर्स भी हैं ।कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह बेहद ग्लैमरस नजर आ रही थी। फोटोस मे रेने एक सोफे पर बैठी हुई है और पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। उनकी आखिरी तस्वीर में उनकी मामी चारू आसोपा भी उनके साथ नजर आ रही हैं।

फोटोस के सामने आने के बाद अब लोग रेने की खूबसूरती की तारीफ पर तारीफ करे जा रहे हैं और उनको एक के बाद एक कमेंट कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि यह फ्यूचर की मिस यूनिवर्स बन सकती हैं। बता दें, सुष्मिता सेन की बेटी रेने अपनी मां की तरह टैलेंटेड हैं. अगर आपको नहीं पता तो बता दें कि वे शॉर्ट फिल्म 'सुट्टाबाजी' से अभिनय के क्षेत्र में कदम रख चुकी हैं. 13 मिनट की इस फिल्म में रेने ने साबित कर दिया है कि वे एक बेहतरीन एक्ट्रेस भी हैं. आने वाले दिनों में रेने सेन कई और प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं.

Next Story