Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > शिवसेना नेता के भतीजे की हत्या, ओवरटेक के चलते हुई घटना

शिवसेना नेता के भतीजे की हत्या, ओवरटेक के चलते हुई घटना

 Special Coverage News |  9 Nov 2018 5:30 AM GMT  |  दिल्ली

शिवसेना नेता के भतीजे की हत्या, ओवरटेक के चलते हुई घटना

ठाणे के उल्हासनगर में ओवरटेक के विवाद में बुधवार देर रात एक शख्स की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। हत्या के बाद आक्रोशित मृतक के परिजनों ने उल्हासनगर में कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की। यही नहीं भीड़ को काबू करने पहुंची पुलिस टीम पर भी पथराव किया गया। मृतक इलाके के प्रभावशाली शिवसेना नेता का भतीजा था।

स्थानीय शिवसेना नेता जयंत चौधरी का भतीजा नवीन चौधरी दीपवाली मनाने के लिए बाइक से घर जा रहा था। रास्ते में उसका ओवरटेक को लेकर कुछ लोगों संग विवाद हो गया। विवाद इस कदर बढ़ा कि उन्होंने नवीन पर रॉड, धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में नवीन की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए।

मामले की जानकारी मिलने के बाद जायत चौधरी के समर्थक वहां पहुंचे और वहां खड़ी कई गाड़ियों में तोड़फोड़ और आगजनी की। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर भी आक्रोशित लोगों ने पथराव किया। इसमें दो पुलिसकर्मी मामूली रूप से घायल हुए हैं।

वहीं परिजनों का आरोप है कि हत्या के पीछे पुरानी रंजिश है। दीपवाली का मौका देख योजनाबद्ध तरीके से नवीन की हत्या की गई है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top