Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > मुंबई में कोरोना से 3 दिन में तीसरे पुलिसकर्मी की मौत, अब हेड कॉन्स्टेबल ने तोड़ा दम

मुंबई में कोरोना से 3 दिन में तीसरे पुलिसकर्मी की मौत, अब हेड कॉन्स्टेबल ने तोड़ा दम

मुंबई में कोरोना वायरस ने अब तक 200 से ज्यादा लोगों की जान ले ली है.

 Shiv Kumar Mishra |  27 April 2020 3:54 PM GMT  |  मुंबई

मुंबई में कोरोना से 3 दिन में तीसरे पुलिसकर्मी की मौत, अब हेड कॉन्स्टेबल ने तोड़ा दम
x

कोरोना वायरस के जानलेवा प्रकोप से देश का महाराष्ट्र राज्य सबसे ज्यादा प्रभावित है. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. वहीं, मुंबई में सोमवार को लगातार तीसरे दिन कोरोना की चपेट में आए एक और पुलिसकर्मी की मौत हो गई है.

मुंबई में 56 वर्षीय हेड कॉन्स्टेबल शिवाजी सोनवणे ने कोरोना वायरस से जिंदगी की जंग लड़ते हुए जान गंवा दी. सोनवणे मुंबई पुलिस के कुर्ला ट्रैफिक डिविजन में थे. मुंबई पुलिस ने इस बात की जानकारी देते हुए शिवाजी नारायण सोनवणे के निधन पर दुख जताया और श्रद्धांजलि दी. बता दें कि मुंबई पुलिस विभाग में कोरोना संक्रमण से ये तीसरी मौत हुई है.

इससे पहले रविवार को कोरोना संक्रमित 52 साल के हेड कॉन्स्टेबल संदीप सुरवे की मौत हो गई थी. कोरोना संक्रमण के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां, उपचार के दौरान रविवार को संदीप की मौत हो गई. वहीं इससे एक दिन पहले शनिवार को वकोला थाने पर तैनात 57 साल के हेड कॉन्स्टेबल की भी कोरोना के कारण मौत हो गई थी.

बता दें कि महाराष्ट्र कोरोना की महामारी से सर्वाधिक प्रभावित राज्य है. देश में कोरोना से पीड़ित मरीजों की तादाद सबसे अधिक महाराष्ट्र में है. प्रदेश में 100 से अधिक पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव हैं. इसके अलावा मुंबई में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 5,400 के पार पहुंच गई है. मुंबई में कोरोना वायरस ने अब तक 200 से ज्यादा लोगों की जान ले ली है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it