मुम्बई

Top ट्रेंड कर रहा है रिंकू का ये भोजपुरी गाना, 'आज करवा चौथ है..'- Video

Special Coverage News
17 Oct 2019 9:10 AM GMT
Top ट्रेंड कर रहा है रिंकू का ये भोजपुरी गाना, आज करवा चौथ है..- Video
x
'आज करवा चौथ है' (karwa chauth 2019) यह गाना भोजपुरी फिल्‍म (Bhojpuri Song) 'जीना तेरी गली में' का है, जिसमें एक्‍टर प्रदीप आर पांडे 'चिंटू' और रिंकू घोष नजर आ रही हैं.

मुंबई. करवा चौथ 2019 (Karva Chauth/ Karwa Chauth): आज के दिन देश भर में सुहागनें अपने पति की लंबी उम्र की कामना के साथ करवा चौथ (karwa chauth 2019) का व्रत रखती हैं. व्रत की शुरुआत सुबह ससुराल से आई सरगी से होती है और शाम को करवा माता की पूजा के बाद महिलाएं चंद्र देव को अर्घ्य देकर व्रत पूरा करती हैं.

करवा चौथ एक ऐसा व्रत है जिसे अब शहर हो या गांव, सब जगह मनाया जाता है. करवा चौथ के व्रत का सिनेमा में भी अपना ही एक स्‍थान है. कई फिल्‍मों में बेहद अलग-अलग अंदाज से इस दिन को दिखाया गया है. फिल्‍म 'दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे' का करवाचौथ सीन तो आपको याद ही होगा.

ऐसे में यूट्यूब पर भोजपुरी (Bhojpuri Song) का प्रसिद्ध करवाचौथ का गाना 'आज करवा चौथ है' (Aaj Karva Chauth Hai) ट्रेंड कर रहा है. यह गाना भोजपुरी फिल्‍म 'जीना तेरी गली में' का है, जिसमें एक्‍टर प्रदीप आर पांडे 'चिंटू' और रिंकू घोष नजर आ रही हैं. आप भी देखें करवा चौथ का यह भोजपुरी गाना.

बता दें कि महिलाएं करवा चौथ की पूजा आज शाम 5 बजकर 50 मिनट से 07 बजकर 06 मिनट तक के शुभ मुहूर्त में कर सकती हैं. इस बार का करवा चौथ विवाहित महिलाओं के लिए काफी शुभ माना जा रहा है. विद्वानों का मानना है कि 70 साल बाद ऐसा शुभ मुहूर्त बन रहा है जब करवा चौथ के दिन चांद रोहिणी नक्षत्र में उदय होगा. यह बेहद शुभ प्रभाव वाला माना जा रहा है. महिलाएं रत 8:18 बजे तक चांद देख सकेंगी.


Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story