Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > NCP नेता जयंत पाटिल की इस बयान से फिर मची खलबली, विपक्षी हैरान आखिर ये सब क्या हो रहा है!

NCP नेता जयंत पाटिल की इस बयान से फिर मची खलबली, विपक्षी हैरान आखिर ये सब क्या हो रहा है!

 Special Coverage News |  25 Nov 2019 3:12 AM GMT  |  दिल्ली

NCP नेता जयंत पाटिल की इस बयान से फिर मची खलबली, विपक्षी हैरान आखिर ये सब क्या हो रहा है!
x

मुंबई: महाराष्ट्र में नवगठित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की अगुवाई वाली सरकार पर निशाना साधते हुए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता जयंत पाटिल ने सोमवार को कहा कि जो सरकार रात में बनी थी, वह रात में ही गिर भी जाएगी. उधर 56 सेना, 44 कांग्रेस, 50 एनसीपी - विधायकों ने आज शीर्ष अदालत में प्रस्तुत किए जाने वाले हलफनामों पर हस्ताक्षर किए हैं.

उन्होंने कहा, 'एक सरकार जो रात में बनाई गई थी, वह रात में ही गिर भी जाएगी. इस सरकार में केवल मुख्यमंत्री (देवेंद्र फड़नवीस) और उप मुख्यमंत्री (अजीत पवार) हैं. इसलिए वे एक-दूसरे से मिल रहे हैं. वे ही सभी विभागों को आपस में बांट लेंगे.' बता दें, जयंत पाटिल, छगन भुजबल और शिवसेना के एकनाथ शिंदे सहित कई नेताओं ने हयात होटल में ठहरे NCP के विधायकों से मुलाकात की.

विधायकों से मुलाकात के बाद जयंत पाटिल ने कहा, 'हम राज्य में एक मजबूत और स्थिर सरकार बनाएंगे. NCP प्रमुख शरद पवार और शिवसेना के उद्धव ठाकरे ने विधायकों से बात की है.' इसके साथ ही शिंदे ने कहा, 'शिवसेना, NCP और कांग्रेस के पास बहुमत है और जल्द ही तीनों पार्टियां मिलकर एक ऐसी सरकार बनाएगी, जो लोगों के कल्याण के लिए काम करेगी.'

150 विधायकों ने किये हलफनामे पर हस्ताक्षर

56 सेना, 44 कांग्रेस, 50 एनसीपी - विधायकों ने आज शीर्ष अदालत में प्रस्तुत किए जाने वाले हलफनामों पर हस्ताक्षर किए हैं. अब इतने विधायकों के दस्तखत के बाद एक दम पूरी पिक्चर से पर्दा हट गया है. फिलहाल अजीत पवार के साथ एक विधायक होने के अंदेशा है. लेकिन अभी भी संदेह बना हुआ है. जबकि शिवसेना एनसीपी बार बार हॉर्स ट्रेडिंग की बात कर रही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it