Top
Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > मोदी के मंत्री का ऐलान, बीजेपी वाशिंग मशीन है जो किसी की भी धुलाई इस जबरदस्त पावडर से करती है, जिसका नाम अपने कभी नहीं सुना!

मोदी के मंत्री का ऐलान, बीजेपी वाशिंग मशीन है जो किसी की भी धुलाई इस जबरदस्त पावडर से करती है, जिसका नाम अपने कभी नहीं सुना!

बीजेपी में बडबोले पन की दौड़ रहती है. जिसमें सबसे आगे दिखने के लिए कुछ भी बोला जा सकता है.

 Special Coverage News |  29 Aug 2019 4:36 AM GMT  |  मुंबई

मोदी के मंत्री का ऐलान, बीजेपी वाशिंग मशीन है जो किसी की भी धुलाई इस जबरदस्त पावडर से करती है, जिसका नाम अपने कभी नहीं सुना!
x

महाराष्ट्र (Maharashtra) के जालना (Jalna) में केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे पाटिल (Union Minister Raosaheb Danve Patil) ने कहा कि भाजपा के पास एक अच्छी वाशिंग मशीन है. उन्होंने कहा कि बीजेपी (BJP)के पास धुलाई का सर्वोत्तम "गुजरात का निरमा पावडर" (Nirma powder of Gujarat) है जो सबको अच्छी तरह से धो देता है.

केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे पाटिल महाराष्ट्र के जालना में एक समारोह में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि पार्टी में किसी को लेने से पहले, हम उन्हें मशीन में धोते हैं. क्योंकि हमारे पास गुजरात का निरमा पाउडर है. जो उस आदमी के सभी दाग दो देता है और उस स्वक्ष आदमी को हम बीजेपी में शामिल कर लेते है.

बता दें कि बीजेपी में बडबोले लोंगों को ही सम्मान मिलता है. इसलिए जब भी मौका मिलता है तो लोग मोदी और अमित शाह के लिए कुछ भी बोलने के तत्पर रहते है. जिस तरह बजरंग बली और शिव शंकर भगवान की जाति जब यह लोग बता सकते है तो धुलाई करना तो बहुत छोटी बात है.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it