लाइफ स्टाइल

New Releases in May: इस मई ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लगेगा इंटरटेनमेंट का तड़का, आएंगी जबरदस्त वेब सीरीज

Smriti Nigam
1 May 2023 3:53 PM GMT
New Releases in May: इस मई ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लगेगा इंटरटेनमेंट का तड़का, आएंगी जबरदस्त वेब सीरीज
x
मई का यह महीना बेहद खास होने वाला है और इंटरटेनमेंट के नजरिए से तो कुछ अलग ही होने वाला है। इस बार हम खासतौर पर बात कर रहे हैं ओटीटी प्लेटफॉर्म की जहां कुछ ऐसी वेब सीरीज रिलीज होने वाली है

Upcoming Series and Movies in May 2023: मई का यह महीना बेहद खास होने वाला है और इंटरटेनमेंट के नजरिए से तो कुछ अलग ही होने वाला है। इस बार हम खासतौर पर बात कर रहे हैं ओटीटी प्लेटफॉर्म की जहां कुछ ऐसी वेब सीरीज रिलीज होने वाली है जिससे आप मई में बिल्कुल भी बोर नहीं होंगे और आपको लगातार इंटरटेनमेंट होता ही रहेगा।

New Web Series In May 2023: आज की बिजी लाइफ में जहां सब कुछ डिजिटल हो गया है। यहां तक की शॉपिंग भी आप घर बैठकर ही करने लगे हैं। वहीं अब इंटरटेनमेंट भी आप घर बैठकर कर सकते हैं। यही नहीं आपको यहां हर चीज एक ही जगह देखने को मिल जाएगी। हम बात कर रहे हैं ओटीटी प्लेटफॉर्म कि जो आजकल सिनेमाघरों से ज्यादा पॉपुलर हो गया है ।यहां आपको वह सारे कंटेंट देखने को मिलेंगे जो आप चाहते हैं नए कंटेंट हमेशा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आते हैं ।वहीं इस मामले में मई का महीना भी किसी लिहाज से कम नहीं होने वाला. कई सीरीज जिनका इंतजार लंबे वक्त से हो रहा था वो रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

मई में आने वाली वेब सीरीज

सास बहू और फ्लैमिंगो

एक पारिवारिक ड्रामा सीरीज है जिसमें सास बहू खूनी खेल खेलते हैं। इसी महीने ये वेब सीरीज रिलीज हो रही है 5 मई को हॉटस्टार पर यह वेब सीरीज रिलीज होने जा रही है। इस वेब सीरीज में डिंपल कपाड़िया, राधिका मदान इशा तलवार जैसे दिग्गज एक्ट्रेस दिखाई देंगी जो खूब एक्शन भी कर रही हैं। इस का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और ट्रेलर आते ही लोगों की क्यूरिसिटी बढ़ गई है सास-बहू तो सब समझ गए लेकिन दोनों के बीच फ्लेमिंगो का माजरा समझने के लिए ये सीरीज देखनी होगी.

कटहल

सान्या मल्होत्रा स्टार यह कोई वेब सीरीज नहीं है बल्कि उनकी फिल्म है जो सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी यह फिल्म 12 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी जिसमें सानिया एक पुलिस अधिकारी बनी हुई है।फिल्म का टाइटल काफी दिलचस्प है। अभी देखना है कि आखिर इस फिल्म में कटहल क्या है। फिल्म की कहानी देखने के लिए लोग काफी एक्साइटेड भी हैं।

Bloody daddy

यह वेब सीरीज एक एक्शन थ्रिलर से भरी हुई वेब सीरीज है जिसमें शाहिद कपूर ने अपनी चॉकलेटी इमेज को बदल कर रख दिया है। इस वेब सीरीज का नाम है ब्लडी डैडी जिसमें शाहिद बिना सोचे समझे एक्शन करते दिखाई देंगे

दहाड़

सोनाक्षी सिन्हा भी ott प्लेटफार्म पर अपना डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी फिल्म दहाड़ रिलीज होने वाली है जो मई के महीने में ही आएगी। यह फिल्म 12 मई को रिलीज होगी ।यह एक मर्डर मिस्ट्री मूवी है जिसमें सोनाक्षी पुलिस ऑफिसर बनी हुई है और वह इस मिस्ट्री को सुलझाती हुई दिखाई देंगी। यह मूवी प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी।

Taj 2

हाल ही में रिलीज ऐतिहासिक सीरीज ताज सीजन 1 को जी 5 पर रिलीज किया गया था जिसे खूब पसंद भी किया गया. वहीं अब इसके दूसरे सीजन को भी बैक टू बैक रिलीज किया जा रहा है जो इस सीरीज के दीवानों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं. 12 मई को जी 5 पर ये रिलीज होने जा रही है।

Next Story