लाइफ स्टाइल

जानिए किस की मदद से फिर से ऑन हेयर हुआ कपिल शर्मा कॉमेडी शो?? जानिए कौन है इसका असली मालिक

Anshika
16 April 2023 3:42 PM GMT
जानिए किस की मदद से फिर से ऑन हेयर हुआ कपिल शर्मा कॉमेडी शो?? जानिए कौन है इसका असली मालिक
x
मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इस शो को होस्ट करते है और देखते ही देखते वो देश के सबसे पॉपुलर कॉमेडियन बन गए। आपको बता दे, इसवक्त कपिल शर्मा की फैन फॉलोइंग देश ही नही बल्कि विदेशों में भी है।

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इस शो को होस्ट करते है और देखते ही देखते वो देश के सबसे पॉपुलर कॉमेडियन बन गए। आपको बता दे, इसवक्त कपिल शर्मा की फैन फॉलोइंग देश ही नही बल्कि विदेशों में भी है। यही वजह है कि सब लोग एक सवाल जरूर जानना चाहते हैं कि द कपिल शर्मा शो का मालिक कौन हैं?द कपिल शर्मा शो टीवी जगत का सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो है जिसके व्यूअर्स लाखों में नही बल्कि करोड़ो में है। इस शो की पॉपुलैरिटी का ही नतीजा है की ये टीवी शो इस वक़्त का सबसे चर्चित शो बन चुका है। क्योंकि कपिल तो इस शो को होस्ट करते हैं पर कॉमेडी शो के पीछे एक बेहद फेमस इंसान हैं। इस लेख में आप जानोंगे कौन हैं द कपिल शर्मा शो का मालिक?

द कपिल शर्मा शो साल 2016 में ऑन एयर हुआ था। उसवक्त महज 2 महीनों में ही शो ने टीआरपी के सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए थे। कोई नही सोच सकता था कि जिस कॉमेडियन को हम बतौर कंटेस्टेंट अलग अलग कॉमेडी रियलिटी शो में देखा करते थे वो इतना बड़ा शो बनाएगा। इस शो से पहले कपिल का एक और कॉमेडी शो था जो कलर्स पर आता था वो भी काफी हिट हुआ पर कलर्स के साथ अनबन होने की वजह से वो शो बंद हो गया था। इसके बाद कुछ समय बाद K9 और त्रियंब एंटरटेनमेंट ने मिल कर द कपिल शर्मा शो वापिस चालू किया और इसके पीछे सलमान खान का हाथ बताया जाता है। यही नही इस शो के मालिक भी सलमान खान ही है। अब शो तो पॉपुलर है ही पर पहले कपिल को सेलिब्रिटीज को बुलाना पड़ता था। इसके बाद 2016 में कपिल शर्मा का शो आया K9 के बैनर तले इस शो को सोनी टीवी पर चालू किया जिसको दर्शकों ने बेशुमार प्यार दिया।

इस शो में हर हफ्ते शनिवार और रविवार को फ़िल्मी हस्तियों से लेकर क्रिकेट हस्तियों तक वही देश के बड़े नामचीन लोगों को भी बुलाया जाता था। पर ज्यादा दिन शो ऑन एयर हो न सका और शो में बंद हो गया। इसके पीछे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई, कपिल का स्वास्थ्य, और शो में कई अन्य लोगों का शो छोड़ देना बताया गया। वो वक़्त कपिल शर्मा के लिए काफी बुरा था और यही वजह था कि वो डिप्रेशन में भी चले गए थे। अब सेलिब्रिटीज खुद उनके शो में प्रोमोशन के लिए आती है। हाल ही में एक टीज़र रिलीज़ हुआ जिसमे शो के मालिक सलमान खान खुद अपनी फ़िल्म किसी का भाई किसी की जान का प्रोमोशन करने आ रहे है। ये फ़िल्म ईद के दिन 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

Next Story