Home > राज्य > महाराष्ट्र > मुम्बई > सेक्स का मना करना पत्नी को पड़ा महंगा, पति ने जला दिया

सेक्स का मना करना पत्नी को पड़ा महंगा, पति ने जला दिया

 Special Coverage News |  28 Sep 2018 8:14 AM GMT  |  बीड

फ़ाइल फोटोफ़ाइल फोटो

बीड: महाराष्ट्र के बीड में एक अजीबोगरीब वीभत्स घटना सामने आई है। इस मामले में यौन संबंध बनाने से मना करने पर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को कथित रूप से आग के हवाले कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

अबु पठान का कहना है "बीवी शौहर की संपत्ति जैसे चाहे इस्तेमाल करे"

पुलिस ने बताया कि गुरुवार की सुबह जिला सदर अस्पताल में पीड़ित सायरा पठान की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि सायरा के पति अयूब पठान ने बुधवार की रात पत्नी को यौन संबंध बनाने के लिए कहा, लेकिन उसने यह कहकर मना कर दिया कि वह ठीक महसूस नहीं कर रही है। तबियत ठीक होने के बाद देख लेंगें।

पुलिस ने बताया कि सायरा के जवाब से क्रोधित अयूब ने रसोईघर से स्टोव लाकर उसके शरीर पर केरोसीन तेल छिड़क दिया और आग लगा दी। इसके बाद वह मौके से भाग गया। उन्होंने बताया कि सायरा का चिल्लाना सुनकर पड़ोसी घर की तरफ गए और उसे अस्पताल पहुंचाया जहां गुरुवार की सुबह उसकी मौत हो गई। वह 75 फीसदी जल चुकी थी।

अधिकारी ने बताया कि सायरा ने मृत्यु पूर्व दिए अपने बयान में इसके लिए अपने पति का नाम लेते हुए उसे दोषी करार दिया। उन्होंने बताया कि अयूब पठान को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top