मुम्बई

क्या सिटाडेल में समांथा और वरुण धवन के इंटिमेट सीन होंगे? यहाँ जाने सच्चाई

Smriti Nigam
24 May 2023 8:46 AM GMT
क्या सिटाडेल में समांथा और वरुण धवन के इंटिमेट सीन होंगे? यहाँ जाने सच्चाई
x
प्रियंका और रिचर्ड मैडेन की वेब सीरीज में कुछ अंतरंग दृश्य थे और इसने अनुमान लगाया है

प्रियंका और रिचर्ड मैडेन की वेब सीरीज में कुछ अंतरंग दृश्य थे और इसने अनुमान लगाया है कि समांथा और वरुण धवन अभिनीत सिटाडेल इंडिया में भी कई लिपलॉक होंगे। क्या यह सच है?

समांथा रुथ प्रभु और वरुण धवन की जोड़ी ने हाल ही में इंग्लैंड में सिटाडेल इंडिया की शूटिंग पूरी की है जो जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी। द फैमिली मैन फेम राज एंड डीके द्वारा निर्देशित, भारतीय संस्करण रिचर्ड मैडेन और प्रियंका चोपड़ा जोनस के गढ़ से एक स्पिनऑफ है।

सिटाडेल में प्रियंका और रिचर्ड के बीच के हाॅट अंतरंग दृश्यों ने अटकलों को जन्म दिया है कि सिटाडेल इंडिया संस्करण में सामंथा और वरुण कई लिप लॉक और कुछ हॉट बेड सीन भी करेंगे।

हालांकि, अब प्रोजेक्ट के प्रोडक्शन हाउस से जुड़े एक करीबी सूत्र ने कहा है कि सिर्फ इसलिए कि सिटाडेल के हॉलीवुड वर्जन में इतने अंतरंग दृश्य थे इसका मतलब यह नहीं है कि सामंथा रुथ प्रभु और वरुण धवन को भी उन्हें करना होगा। भारत संस्करण पूरी तरह से भारतीय कहानी होगी और इसलिए इसकी शूटिंग भी अलग होगी।

रिपोर्ट के मुताबिक, सामंथा फिल्म में पीसी का किरदार नहीं निभा रही हैं और इसलिए इस बात की बहुत कम संभावना है कि वह वही अंतरंग दृश्य करेंगी जो देसी लड़की ने किए हैं। इसलिए, सैम प्रियंका की भूमिका की नकल नहीं कर रहे हैं और इसलिए प्रशंसकों के पास अब सिटाडेल इंडिया के बारे में और भी बहुत कुछ है।

सामंथा के प्रशंसकों के लिए यह अच्छी खबर है, जो पहले ही ओटीटी पर सिटाडल का पश्चिमी संस्करण देख चुके थे और अपनी पसंदीदा अभिनेत्री से सिटाडेल के देसी संस्करण में प्रियंका चोपड़ा जोनस की भूमिका को फिर से निभाने की उम्मीद कर रहे थे।

सैम एक अलग भूमिका में होंगे और इससे सिटाडेल इंडिया के लिए प्रचार बरकरार रहेगा। वर्तमान में, ओह! बेबी एक्ट्रेस उस मुकाम पर है जहां वह एक बड़ी हिट चाहती है। उनकी आखिरी रिलीज शकुंतलम बॉक्स ऑफिस पर एक कमाल नही कर पाई थी।

नागा चैतन्य से तलाक के बाद हुए भावनात्मक आघात के अलावा पिछले कुछ वर्षों में उनके स्वास्थ्य ने भी उन्हें बड़ा झटका दिया है।सिटाडेल के अलावा, सामंथा के पास विजय देवरकोड़ा के साथ कुशी भी है जो इस साल सितंबर में रिलीज होने वाली है।

Next Story