पुणे

कोरोना से विधायक भारत भालके का निधन

Shiv Kumar Mishra
28 Nov 2020 3:00 AM GMT
कोरोना से विधायक भारत भालके का निधन
x
एनसीपी विधायक भारत भालके का निधन

दिल्ली : NCP के विधायक विधायक भारत भालके का कोरोना से निधन हो गया. सोलापुर के पंढरपुर से विधायक भारत भालके पुणे के रूबी हॉल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती थे जहां आज उनका निधन हो गया.

भारत भालके कुछ समय से कोरोना (Corona) संक्रमित थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान ही विधायक को निमोनिया हो गया था, जिसके बाद उनकी हालत और भी ज्यादा बिगड़ने लगी थी. डॉक्टर लगातार उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए थे लेकिन देर रात करीब 12 बजे उनका निधन हो गया.

कोरोना वायरस का संक्रमण देश में तेजी से बढ़ रहा है. कांग्रेस नेता अहमद पटेल के बाद अब एनसीपी के विधायक भारत भालके का भी कोरोना के चलते निधन हो गया. बता दें कि विधायका को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. भारत भालके की जांच के दौरान वह कोरोना सं​क्रमित पाए गए थे. इसके बाद उनका कोरोना का इलाज शुरू किया गया था. इलाज के दौरान ही उन्हें निमोनिया हो गया, जिसके बाद उनकी हालत और भी ज्यादा बिगड़ गई. बता दें कि इलाज के दौरान शुक्रवार रात करीब 12 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली.

विधायक भारत भालके की राजनीतिक सफर काफी दिलचस्प रहा. जायंट किलर के नाम अपनी पहचान बना चुके भारत भालके ने साल 2009 में उस वक्त हर किसी को हैरान कर दिया जब उन्होंने डिप्टी सीएम रहे विजयसिंह मोहिते पाटील को पंढरपुर की सीट से हरा दिया. इसके बाद साल 2014 में भारत कांग्रेस के टिकट पर पंढरपुर सीट से जीते. इसके बाद साल 2019 में एनसीपी में शामिल होने के बाद तीसरी बार इस सीट से विधायक बने.

Next Story