पुणे

झगड़े के बाद शख्स ने की गर्भवती लिव-इन पार्टनर की हत्या, फिर पुलिस के सामने समर्पण किया

Arun Mishra
16 Aug 2020 5:03 PM GMT
झगड़े के बाद शख्स ने की गर्भवती लिव-इन पार्टनर की हत्या, फिर पुलिस के सामने समर्पण किया
x
रंजनगांव पुलिस थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार उस व्यक्ति ने बाद में पुलिस थाने में जाकर स्वीकार किया कि उसने अपनी 24 वर्षीय लिव-इन पार्टनर की हत्या कर दी.

पुणे : महाराष्ट्र के पुणे जिले में 27 वर्षीय एक व्यक्ति ने झगड़े के बाद अपनी गर्भवती लिव-इन पार्टनर की कथित तौर पर हत्या कर दी और फिर पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. यह घटना रंजनगांव एमआईडीसी पुलिस थाना सीमा के अंतर्गत कारेगांव ग्राम में शुक्रवार शाम को हुई. रंजनगांव पुलिस थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार उस व्यक्ति ने बाद में पुलिस थाने में जाकर स्वीकार किया कि उसने अपनी 24 वर्षीय लिव-इन पार्टनर की हत्या कर दी. पुलिस नायक पीएन सुतार ने बताया, ''उसने थाने में आकर एक कागज और कलम मांगी. उसने कागज पर लिखा कि वह अवसाद का मरीज है और उसने अपनी गर्भवती लिव-इन पार्टनर की गला दबाकर हत्या कर दी.''

उन्होंने बताया कि उसके बाद उस आदमी ने उस घर की चाबी सौंपी जहां वह महिला के साथ रहता था. उन्होंने कहा, ''घर पहुंचने पर दरवाजा खोलने के बाद, हमें महिला फर्श पर मृत पड़ी मिली.'' मामले की जांच कर रही उपनिरीक्षक शुभांगी कुटे ने बताया कि यह पता चला है कि महिला और आरोपी पिछले चार से पांच महीनों से रिश्ते में थे और वह इस दौरान गर्भवती हो गई थी.

उन्होंने बताया, ''चूंकि दोनों के पास गर्भपात कराने के लिए पैसे नहीं थे, इसलिए उन दोनों के बीच अक्सर झगड़ा हुआ करता था. शुक्रवार दोपहर को उनका झगड़ा हुआ और गुस्से में आरोपी ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. उसके बाद वह बाहर से दरवाजा बंद कर थाने गया और पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया.'' उन्होंने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Next Story