Breaking News
Home > Archived > पुणे: मदरसे में यौन शोषण करने वाला मौलाना गिरफ्तार, पुलिस ने 36 बच्चों को बचाया

पुणे: मदरसे में यौन शोषण करने वाला मौलाना गिरफ्तार, पुलिस ने 36 बच्चों को बचाया

पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पुणे के एक मदरसा से 36 बच्चों को सुरक्षित निकाला है.

 Arun Mishra |  28 July 2018 4:56 AM GMT  |  दिल्ली

पुणे: मदरसे में यौन शोषण करने वाला मौलाना गिरफ्तार, पुलिस ने 36 बच्चों को बचाया

पुणे : बिहार के मुज्जफ्फरपुर के बाद अब महाराष्ट्र के पुणे से छात्रों का यौन शोषण का मामला सामने आया है। शुक्रवार को पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पुणे के एक मदरसा से 36 बच्चों को सुरक्षित निकाला है। मदरसे के मौलाना पर कथित रूप से इन लड़कियों के साथ यौन उत्पीड़न करने का आरोप है। पुलिस ने आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर घटना की जांच शुरु कर दी है।

इस बारे में विशेष जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर मिलिंद गायकवाड़ ने बताया 'पुणे के कटराज में एक मौलाना को छात्राओं के साथ यौन उत्पीड़न करने के आरोप में मदरसे से गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही मदरसे से 36 छात्राओं को बचाया भी गया है। पुलिस ने आरोपी मौलाना के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।'


इस मदरसे में रह रही सभी छात्राएं 5 से 14 साल की बताई जा रही है। 21 वर्षीय रहीम मौलवी बिहार का रहने वाला बताया जा रहा है। वहीं, मदरसे में रहने वाले अधिकतर बच्चे भी बिहार के ही थे।
घटना की जानकारी तब मिली जब एक एनजीओ ने मदरसे से भागे दो बच्चों को खोज निकाला। पहले इन बच्चों ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया लेकिन बाद में बच्चों ने मौलवी के काले कारनामों की पोल खोलकर रख दी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top