पुणे

नासिक: रिक्शे से टकराने के बाद कुएं में गिरी बस, अब तक 20 की मौत, 18 अन्य घायल

Shiv Kumar Mishra
28 Jan 2020 5:50 PM GMT
नासिक: रिक्शे से टकराने के बाद कुएं में गिरी बस, अब तक 20 की मौत, 18 अन्य घायल
x
हादसे में घायल कई लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने राहत टीमों के साथ बस में फंसे लोगों को बाहर निकालने का काम शुरू किया।

महाराष्ट्र के नासिक जिले में मंगलवार को हुए एक भीषण हादसे में 20 लोगों की मौत हो गई। नासिक में एक बस रिक्शा से टकराकर कुएं में गिर गई। इस हादसे में मृत लोगों के शव को पुलिस ने बरामद किया है। इसके अलावा कई अन्य लोगों की तलाश जारी है।

अब तक मिली सूचना के अनुसार, नासिक जिले के देवला इलाके में मंगलवार को एक बस, सामने से आ रहे एक रिक्शा से टकरा गई थी। हादसे के बाद अनियंत्रित बस पास में बने एक गहरे कुएं में गिर गई। इस हादसे में बस सवार कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में घायल कई लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने राहत टीमों के साथ बस में फंसे लोगों को बाहर निकालने का काम शुरू किया।

कई लोगों के मरने की आशंका

नासिक जिले की एसपी (ग्रामीण) आरती सिंह ने बताया कि हादसे में मृत 20 लोगों के शव अब तक बरामद हुए हैं। इसके अलावा 18 लोगों को गंभीर रूप से घायल होने के बाद स्थानीय अस्पताल में शिफ्ट किया गया है। एसपी का कहना है कि बस में कितने लोग सवार थे, अब तक इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है। साथ ही कुछ और लोगों के हादसे में मारे जाने की आशंका पर यहां एक बड़ा तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

मौके पर प्रशासन के अधिकारी मौजूद

पुलिस के मुताबिक, मौके पर स्थानीय प्रशासन के अधिकारी मौजूद हैं। साथ ही स्वास्थ्य विभागों की टीमों को भी यहां लगाया गया है। हादसे में घायल लोगों के इलाज के लिए अधिकारियों ने डॉक्टरों को हर संभव इंतजाम करने के निर्देश जारी किए हैं।

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story