पुणे

रात में अंजान व्यक्ति करने लगा महिला से रेप, विरोध करने पर निकाल ली आंख

Shiv Kumar Mishra
5 Nov 2020 12:45 PM GMT
रात में अंजान व्यक्ति करने लगा महिला से रेप, विरोध करने पर निकाल ली आंख
x

पुणे : 37 साल की महिला के साथ रेप की कोशिश हुई तो उसने विरोध किया. आरोपी ने इससे खिसियाकर धारदार हथियार से पीड़िता की एक आंख ही निकाल डाली. यह सनसनीखेज घटना महाराष्‍ट्र के पुणे जिले की है.

यह घटना पुणे जिले की शिरूर तहसील के न्‍हावरे गांव की है. पुलिस ने अज्ञात शख्‍स के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 और 354 का तहत मामला दर्ज कर लिया है.पुलिस के अनुसार, पीड़ि‍त महिला बुधवार रात को शौच के लिए गई थी, तभी एक अज्ञात व्‍यक्‍त‍ि ने उसे पीछे से दबोच लिया और उसके साथ जबरदस्‍ती शुरू कर दी.

महिला ने जब इसका प्रतिकार किया तो उस पर हमला कर उसकी एक आंख निकाल डाली. महिला के शोर मचाने के बाद इलाके के लोग वहां आए और जख्मी महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया.

मामले को गंभीरता से लेते पुणे ग्रामीण एसपी अभिनव देशमुख ने अपने टीम के साथ घटनास्थल का मुआयना किया. शिरूर पुलिस स्टेशन में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 और 354 मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अज्ञात आरोपी की तलाश में जुट गई है.

पुलिस ये भी तलाश कर रही है कि पीड़ित महिला के साथ इतनी क्रूरता करने के पीछे क्या कोई दुश्मनी है. पुणे ग्रामीण इलाके में लोगों से पूछताछ हो रही है. साथ ही लॉकडाउन में जेल से पेरोल और फरलो पर बाहर आए अपराधियों से भी पूछताछ हो रही है.

Next Story