लाइफ स्टाइल

अगर आप भी प्लान कर रहे हैं," किसी का भाई किसी की जान" मूवी देखने का, तो बिगड़ सकता है आपका पूरा बजट

Anshika
20 April 2023 3:35 PM GMT
अगर आप भी प्लान कर रहे हैं, किसी का भाई किसी की जान मूवी देखने का, तो बिगड़ सकता है आपका पूरा बजट
x
सलमान खान की अपकमिंग मूवी किसी का भाई किसी की जान का इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. साथ ही उनके फैन इस फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो भी देखना चाहते हैं और लोगों ने अभी इस की टिकट भी बुक करा ली है.

सलमान खान की अपकमिंग मूवी किसी का भाई किसी की जान का इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. साथ ही उनके फैन इस फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो भी देखना चाहते हैं और लोगों ने अभी इस की टिकट भी बुक करा ली है. फिल्म किसी का भाई किसी की जान इस बार ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में सलमान खान, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर मुख्य भूमिका में हैं.

सलमान खान के फैंस न केवल लंबे समय से इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे बल्कि मूवी देखने के लिए लोगों में फर्स्ट डे फर्स्ट शो की होड़ भी मची हुई है। ऐसे में लोगों ने पहले से ही इस शो के टिकट बुक कर लिए हैं। सलमान की इस फिल्म के टिकट के रेट भी सामने आ रहे हैं, जिसको लेकर अब बड़ा खुलासा हो रहा है। इस फिल्म की टिकट के रेट सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे ।

मशहूर फिल्ममेकर विवेक वासवानी ने ट्विटर पर फिल्म किसी का भाई किसी की जान की हैरान कर देने वाली टिकट की कीमत बताई है. फिल्ममेकर ने बताया कि सलमान खान की फिल्म एक टिकट ₹1320 में मिल रही है ।विवेक वासवानी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'मैं ईद और भाई की फिल्म और सभी चीजों को समझता हूं! लेकिन मैं 1320/- प्रति सीट नहीं समझता. 400/- प्रति पॉपकॉर्न के साथ, इस लिहाज 4 लोगों के परिवार के लिए 10 हजार रुपये खर्च करने पड़ सकते हैं! कार पार्किंग और अन्य हर तरह की चीजों की अभी कोई गिनती नहीं है. मेरा विश्वास कीजिए, वे ओटीटी पर देखने के लिए कुछ दिन इंतजार करेंगे। यानी अब यह बात साफ तौर पर जाहिर है कि बड़े परिवार को सलमान खान की फिल्म देखने के लिए अच्छी खासी मोटी रकम खर्च करनी पड़ेगी।

बात करें फिल्म किसी का भाई किसी जान की तो फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट अतुल मोहन का इस फिल्म को लेकर कहना है कि फिल्म से अच्छे नंबर आएंगे।पहले दिन फिल्म 15-20 करोड़ रुपये कमा सकती है. इसके बाद फिल्म 25-30 करोड़ ला सकती है. फिल्म को लगभग 4,000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है. फिल्म पूरी तरह से सलमान खान के फैन्स और मास के लिए बनाई गई है. फैमिली एंटरटेनर है. इसका म्यूजिक अच्छा. एक्शन है. किसी का भाई किसी की जान को मसाला फिल्म बनाने वाली हर सामग्री इसमें मौजूद है.'

Next Story